Omg! क्या आप जानते हैं की सोनाक्षी अपने बूब्स को क्या कहकर बुलाती है.....
Omg! क्या आप जानते हैं की सोनाक्षी अपने बूब्स को क्या कहकर बुलाती है.....
Share:

बॉलीवुड की खबूसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री सोनाक्षी जो की जल्द ही हमे अपनी आगामी फिल्म 'अकीरा' में नजर आएगी. बात करे अगर सोनाक्षी की अकीरा की जो की जल्द ही 2 सितंबर को रिलीज होगी। ए. आर. मुरुगदॉस के साथ सोनाक्षी की ये दूसरी फिल्म होगी। इससे पहले उन्होंने हॉलीडेः ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी में साथ काम किया था। वैसे तो अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अपने मजाकिया अंदाज़ के लिए मशहूर है।

रील और रियल लाइफ दोनों में सोनाक्षी की कॉमिक टायमिंग के सभी दीवाने है। वह बिंदास है और किसी भी मसले पर अपनी राय बेबाकी से रखती है। मगर क्या आप जानते है की सोनाक्षी ने ब्रैस्ट को अलग नाम से बुलाती है। दरअसल, ब्रैस्ट कैंसर की जागरुकता के लिए एक यूट्यूब चैनल ने वीडियो बनाया है।

इस वीडियो में उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा समेत कई सितारों से पूछा की वह बूब्स को और किस नाम से बुलाते है। इस फन वीडियो में सोनाक्षी ने बताया की वह ब्रैस्ट को क्नॉकर्स (knockers) बुलाती है। सोनाक्षी कहती है की आप भले ही ब्रैस्ट को किसी भी नाम से बुलाए मगर उसका पूरा ध्यान रखे। सोनाक्षी के अलावा इस वीडियो में कई और लोग भी है जिन्होंने ब्रैस्ट को लेकर अपने सीक्रेट नाम बताये।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -