नोटबंदी से लखपति बन गई सेक्स वर्कर्स
नोटबंदी से लखपति बन गई सेक्स वर्कर्स
Share:

कोलकाता :  मोदी सरकार ने भले ही 500 और 1000 रूपये के नोटों को बंद कर दिया हो लेकिन सोनगाछी में अपना शरीर का सौदा करने वाली महिलाएं दो दिनों के भीतर ही इस नोटबंदी के कारण लखपति बन गई है। बताया गया है कि सोनागाछी की सेक्स वर्कर्स अपने ग्राहकों से न केवल 500 और 1000 रूपये के नोटों को ले रही है वहीं बैंक में भी जमा करने का कार्य किया जा रहा है।

जानकारी मिली है कि सेक्स वर्कर्स ने दो दिनों के भीतर ही करीब 55 लाख रूपये से अधिक कमा लिये। सेक्स वर्कर्स का यह कहना है कि सरकार ने 30 दिसंबर तक नोट बदलने के लिये सुविधा दी है, इसलिये 30 दिसंबर के एक दिन पहले तक तो वे अपने ग्राहकों को नोटबंदी के कारण निराश नहीं करेगी।

बढ़ा दिये अपने भाव

बताया जाता है कि नोटबंदी के पहले शरीर को बेचने वाली महिलाओं के भाव कम थे लेकिन जैसे ही नोटों का चलन बंद हुआ, इन सेक्स वर्कर्स की तो जैसी बन आई है। सेक्स वर्कर्स ने अपने भाव बढ़ा दिये और इसके लिये पांच सौ, एक हजार रूपये के नोट लेने शुरू कर दिये है। इसके पीछे कारण यही बताया गया है कि वे अपने ग्राहकों को जाने नहीं देना चाहती है, इसलिये चलन से बंद नोटों को लिया जाने लगा है।

बताया गया है कि सेक्स वर्कर्स को बंद नोटों को जमा करने के लिये उषा को-आॅपरेटिव बैंक मदद कर रहा है क्योंकि इस बैंक का गठन ही सेक्स वर्कर्स के लिये किया गया है।

100 साल पहले की सेक्स वर्कर्स की तस्वीरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -