100 साल पहले की सेक्स वर्कर्स की तस्वीरे
100 साल पहले की सेक्स वर्कर्स की तस्वीरे
Share:

कहते है न कि समय के साथ बदल जाना चाहिए। समय के साथ अक्सर सबकुछ बदल जाता है। आज जो चीज़े काफी आसानी से हो जाती है, आज उन्हें करने में काफी समय लगता है। या कई ऐसी भी चीज़े है जो पहले के समय में हो जाती थी तो काफी हंगामा होता था लेकिन अब होती है तो कुछ नहीं होता। अब आप जरा सोचिए की 100 साल पहले सेक्स वर्कर कैसी ज़िन्दगी जीती थी। आज हम आपको दिखने जा रहे है 100 साल पहले की मेक्सिको की सेक्स वर्करों की तस्वीरे। जब महिलाओ को पैरो को दिखाना भी मना था तब भी उन्होंने करवाया था फोटोशूट।

दरअसल में 1912 में मेक्सिको के न्यू ऑरलियन्स में रहने वाले फोटोग्राफर अर्नेस्ट बिलाक ने वहां पर काम करने वाली सेक्स वर्कर की फोटोज ली थी। जोकि उनकी मौत के बाद सामने आए है। अर्नेस्ट ने उस वक्त में जब महिलाए घर से बाहर भी नहीं जाती थी,  खुलेआम बात करना भी बेशर्मी की कैटिगिरी में गिना जाता था, तब ये तस्वीरे ली गयी थी।

आपको शायद ही पता हो की 100 साल पहले सेक्स वर्कर के लिए बंगले बनाए जाते थे उस दौर में सेक्स वर्कर को भी कोई भी बॉडी के पार्ट को एक्सपोज करना मना था। लेकिन अर्नेस्ट ने सभी बातो को नजरअंदाज करते हुए सेक्स वर्कर्स का फोटोशूट किया था। आप भी देखिए वो तस्वीरे।

बच्चे भी होते हैं जुगाड़ू, ये तस्वीरें बता देंगी

इन खूबसूरत हेयरस्टाइल्स से पैदा हुए ये बच्चे

ये हैं तुर्कमेनिस्तान के Door to Hell

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -