सलमान पर आगबबूला हुई सोना.....
सलमान पर आगबबूला हुई सोना.....
Share:

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान के बहके बोल पर महिला आयोग ने उन्हें नोटिस थमा दिया है। महिला आयोग ने उनसे सात दिनों के भीतर जवाब देने को कहा है। सलमान के बचाव में उनके पिता सलीम खान सामने आए है। सलीम खान ने ट्वीट कर कहा है कि जाहिर तौर पर सलमान के बयान गलत है। लेकिन इसके पीछे उसकी मंशा गलत नहीं थी। तथा सलमान खान के इस बयान के बाद अब बॉलीवुड की एक सिंगर जिसका नाम सोना महापात्रा है उन्होंने अपने ट्वीट में सलमान पर कटाक्ष करते हुए ट्वीट किया, 'महिला को पीटा, लोगों पर गाड़ी चढ़ाई, जानवर मारा और उसके बावजूद देश के हीरो।

ये गलत है। भारत ऐसे फैन्स से भरा पड़ा है।' तथा सोना के इस ट्वीट के बाद सलमान के प्रशंसकों ने भी सोना महापात्रा के इस ट्वीट पर भद्दे भद्दे रिट्वीट किये. फिर क्या था सिंगर सोना ने भी फेसबुक के जरिए ऐसी कुछ भद्दी ट्वीट्स का स्क्रीनशॉट लेकर लिखा, 'ऐसी ट्वीट करने वाले भाई के 'फैन्स' हैं।

यह दिखाता है कि उनके हीरो ने उनके सामने कैसा उदाहरण पेश किया है। गौरलतब है की इस मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग की प्रमुख ललिता कुमार मंगलम ने भी कहा कि यह बेहद दुख की बात है, उन्होंने कहा कि, सलमान खान है. इसका मतलब वो कुछ भी थोड़ी बोल सकते है। आयोग ने सलमान को एक पत्र लिखा है, जिसमें उनसे इस बयान का कारण पूछा गया है। राष्ट्रीय महिला आयोग ने सलमान से उनके विवादास्पद बयान के संबंध में जवाब मांगा हैं। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -