नेहा कक्कड़ ने साझा किया 'फर्स्ट किस' का वीडियो, पति रोहनप्रीत ने ऐसे किया रिएक्ट
नेहा कक्कड़ ने साझा किया 'फर्स्ट किस' का वीडियो, पति रोहनप्रीत ने ऐसे किया रिएक्ट
Share:

बॉलीवुड गायिका नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं तथा हमेशा ही अपने प्रशंसकों के साथ कुछ ना कुछ साझा करती रहती हैं। नेहा कक्कड़ अपने प्रशंसकों को अपनी प्रोफेशनल जिंदगी से लेकर निजी जिंदगी तक की जानकारी देती रहती हैं। यहां तक की नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत संग अपनी शादी की घोषणा भी सोशल मीडिया पर किया था। वही इस बीच नेहा कक्कड़ ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया है। जो रफ़्तार से वायरल हो रहा है। नेहा का यह वीडियो उनके प्रशंसकों के मध्य बहुत पसंद किया जा रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

वही वीडियो में नेहा कक्कड़, हनी सिंह के गाने 'फर्स्ट किस' लिपसिंक करती दिखाई दे रही हैं। नेहा कक्कड़ का वीडियो देखकर उनके प्रशंसक उनकी क्यूटनेस की प्रशंसा किए जा रहे हैं। गायिका के वीडियो पर रैपर हनी सिंह ने भी कमेंट किया है। उन्होंने नेहा के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है- 'लव एंड थैंक्स।' वहीं नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा है- 'शोना बाबू।'

आपको बता दें, हाल ही में नेहा कक्कड़ के नाम एक और बड़ी सफलता हुई है। नेहा कक्कड़ को एक सांग ऐप ने टॉप हिंदी फीमेल आर्टिस्ट 2020 का टैग दिया है। नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम के माध्यम से अपने प्रशंसकों को इसकी जानकारी दी थी। यही नहीं, ऐप ने नेहा को टॉप पंजाबी फीमेल आर्टिस्ट भी बताया है, जिसे देखने के पश्चात् नेहा कक्कड़ के प्रशंसक बहुत प्रसन्न हैं। ऐप पर नेहा कक्कड़ को अन्य आर्टिस्ट्स के मुकाबले 66,1204 ज्यादा लोगों ने सुना है।

फिल्म डायरेक्टर प्रकाश झा से मिले UP के CM योगी

आदिपुरुष में लंकेश बन रहे सैफ पर भड़के BJP विधायक, कहा- 'छेड़छाड़ हुई तो माफ़ नहीं करेंगे'

किसानों का दर्जा माँ-बाप से कम नहीं: सोनू सूद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -