बेटे ने किए माँ-बाप की गर्दन पर 12 वार, वजह आपको कर देगी सन्न
बेटे ने किए माँ-बाप की गर्दन पर 12 वार, वजह आपको कर देगी सन्न
Share:

आजकल आने वाले अपराध के किस्से सभी के लिए हैरानी का सबब बन चुके हैं ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह हरियाणा के गुरुग्राम का है. इस मामले में शिवाजी नगर में एक युवक ने अपने मां-बाप को चाकू से गोद दिया और इस घटना में बाप की मौत हो गई, लेकिन मां को घायल हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया. वहीं इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है. वहीं इस मामले में पूछताछ में वारदात के पीछे की वजह जो सामने आई है वो सभी को हैरान कर गई है. आरोपी ने बताया कि माता-पिता पर उसे काला जादू करने का शक था इस वजह से उसने ऐसा किया.

वहीं इस मामले में आरोपी इस बात से भी खफा था कि माता-पिता उसके छोटे भाई को अधिक प्यार करते हैं. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने पूछताछ के दौरान सब उजागर कर दिया और उसे बीते मंगलवार को अदालत में पेश किया. वहीं अदालत ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भोंडसी जेल भेज दिया है. इस मामले को बीते सोमवार की रात करीब 6 बजे का बताया जा रहा है. वहीं पुलिस चौकी पटौदी चौक, थाना शिवाजी नगर ने घायलों को सरकारी अस्पताल सेक्टर-10 में एडमिट कराया और वहां डाक्टरों ने घायल सुशील को मृत घोषित कर दिया. लेकिन उसकी मां को प्राइवेट अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. वहीं छोटे बेटे ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि ''वे दो भाई हैं. सोमवार शाम को वह सेब लेने के लिए खांडसा मंडी चला गया.

इसी दौरान ताऊ ने फोन किया कि बड़े भाई ने मम्मी-पापा पर चाकू से हमला कर दिया. वह घर आया तो देखा कि बड़ा भाई उसके पिता पर चाकू से वार कर रहा था और जब उसने छुड़वाने की कोशिश की तो उसके ऊपर भी भाई ने वार किया.'' इस मामले में रिश्तेदारों ने बताया कि 'बड़ा बेटे का करीब 3 महीने से मानसिक इलाज चल रहा था. उसे शक था कि उसके माता-पिता ने उस पर काला जादू किया है जिसके कारण उसकी स्थिति ऐसी हुई है.''

ट्रक ने दो बाइक सवार को रौंदा, एक की मौत

दहेज के लिए विवाहिता को अधमरा कर जंगल में फेंका, आरोपी पति हुआ गिरफ्तार

नशीली दवाई पिलाकर दोस्त ने किया महिला संग दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -