गुस्से में आकर बेटे ने ले ली पिता की जान, शांत हुआ गुस्सा तो किया यह काम
गुस्से में आकर बेटे ने ले ली पिता की जान, शांत हुआ गुस्सा तो किया यह काम
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला उत्तर प्रदेश के नोएडा से सामने आया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ एक शख्स ने अपने ही पिता पर गोली चला दी है. बताया गया है कि यह घटना दनकौर इलाके की है जहाँ रहने वाले भीम सिंह (28) के शराब की लत थी और बीते गुरुवार देर रात वह शराब पीकर घर लौटा तो पिता ने राजवीर सिंह (62) ने उस पर गुस्सा किया. इसके बाद दोनों के बीच विवाद बढ़ गया और सुबह होने पर भीम ने पिता पर गोली चला दी.

इस मामले में राजवीर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ पिता को गोली मारने के बाद जब भीम को समझ आया कि उसने गुस्से में क्या अपराध कर दिया है तो उसने खुद को भी गोली मार ली जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई. जी हाँ, वहीं अब इस मामले में सभी हैरान है और किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ एसपी ने बताया कि ''शख्स के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.''

वैसे यह पहला मामला नहीं है इसके पहले एक ऐसा ही मामला बिहार के कैमूर जिले से सामने आया था. जहाँ एक बेटे ने पैसे न देने पर अपने ही पिता को चाकू और कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला. इस मामले में जो हुआ वह बहुत भयावह रहा लेकिन आजकल ऐसे मामले आम हो गए हैं. आज के समय में बच्चे अपने माता -पिता को मरने के पहले कुछ नहीं सोचते हैं.

बच्ची के सामने पिता ने गुस्से में आकर की पत्नी की हत्या

सड़क चलते दलित लड़की को चाक़ू मरकर युवक हुआ फरार

पति करता था शक तो पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -