बदले की आग : 12 साल बाद पिता के हत्यारे के कर दिए 12 टुकड़े
बदले की आग : 12 साल बाद पिता के हत्यारे के कर दिए 12 टुकड़े
Share:

मुरादाबाद। उत्तरप्रदेश के मुरादाबाद में बदले की आग की एक ऐसी दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जिसे सुनकर सभी के रोंगटे खड़े हो गए. महज 24 वर्षीय एक शख्स ने अपने पिता की हत्या करने वाले हत्यारे से ऐसा खौफनाक बदला लिया की इलाके में सनसनी फ़ैल गई. उसने अपने पिता के कातिल को मौत के घाट उत्तर दिया. एक नही, दो नही, बल्कि उसकी लाश के 12 टुकड़े कर दिए. घटना के बाद उसने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया.

आरोपी युवक का नाम आलम खान है. आरोपी के मुताबिक 12 साल पहले उसके पिता की हत्या कर दी गई थी, हत्या करने वाला कोई और नही बल्कि उसके परिवार का करीबी दोस्त था. बदले की आग में जलते हुए आरोपी आलम ने 12 साल तक इसका इंतज़ार किया. और पिता के हत्यारे के 12 टुकड़े कर डाले. इस घटना का आलम को कोई पछतावा नही है. घटना 16 दिसंबर की है जब उसने राईस को अपने घर इन्वर्टर लगाने के बहाने बुलाया.

पहले तो दोनों ने साथ में बैठकर खूब शराब पी फिर जब बाद में राईस को नशा होने लगा तो आलम ने उसके सर पर हथोड़े से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. राईस की मौत होने के बाद उसकी लाश के कई टुकड़े कर नदी के किनारे फेंक आया. पुलिस को आलम ने बताया की जब वह करीब 12-13 वर्ष का था तो राईस ने पैसो के लेनदेन के चलते उसके पिता की हत्या कर दी थी. जिसके बाद आलम ने बदला लेने की ठान ली और इस दर्दनाक घटना को अंजाम दिया.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -