मां ने फेसबुक पर डाली फोटो तो गिरफ्तार हो गया बेटा, जानिए क्या है पूरा मामला?
मां ने फेसबुक पर डाली फोटो तो गिरफ्तार हो गया बेटा, जानिए क्या है पूरा मामला?
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। बेटे ने चोरी का फ़ोन अपनी मां को गिफ्ट किया। मां ने फेसबुक पर अपनी एक तस्वीर अपलोड कर दी। अब पुलिस ने बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, इंदौर शहर के बाणगंगा क्षेत्र में बीते दिनों संजय नामक शख्स का मोबाइल चोरी हो गया था। इसको लेकर फरियादी ने थाने पर चोरी के मामले में मुकदमा दर्ज करवाया था। शिकायत के आधार पर पुलिस ने टेक्निकल आधार पर जफर उर्फ शादाब को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस निरंतर मोबाइल चोरी कि वारदातों पर नियंत्रण लगाने के उद्देश्य से विभिन्न प्रकार से जांच में जुटी हुई थी। तभी पुलिस ने टेक्निकल साक्षय के आधार पर पुलिस ने जफर उर्फ शादाब निवासी दीपमाला ढाबा के पास में रहने वाले शख्स के पास से चोरी हुआ फ़ोन बरामद किया है। कहा जा रहा है कि मोबाइल फोन चोरी करने के बाद अपराधी ने अपने ही मां का फोटो फेसबुक पर डाल दिया था। उसी आधार पर वो पुलिस की गिरफ्त में आ गया। फिलहाल पुलिस अन्य चोरी के मामले में भी पकड़ाए शख्स से पूछताछ में जुटी हुई है। जानकारी है कि अपराधी के कब्जे से तीन और अन्य चोरी के फ़ोन बरामद हुए है।

अपराधी ने फ़ोन चुराया तथा अपनी मां को गिफ्ट कर दिया था। महिला अत्यधिक तकनीकी की जानकार नहीं थी। लिहाजा उसने पहले के डेटा को डिलीट किए बिना ही फ़ोन का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया। साथ ही उसने अपनी तस्वीर फेसबुक प्रोफाइल पर अपलोड कर दी। जिस शख्स का फ़ोन चोरी हुआ था उसने जब अपनी फेसबुक प्रोफाइल पर महिला की तस्वीर देखी तो वह उस महिला को पहचान गया। और इस तरह अपराधी पकड़ा गया।

'3 निकाह न करे कोई भी मुस्लिम पुरुष, तलाक़ सिर्फ कानूनी तरीके से ही हो..', सीएम सरमा का बड़ा बयान

एशिया कप 2022 में टीम इंडिया ने रचा इतिहास, सीएम योगी ने खिलाड़ियों को दी बधाई

शराब पीने वालों के लिए बड़ी खबर, अब नहीं मिलेगी ये सुविधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -