Share:
माँ की अश्लील तस्वीर खींचकर बेटा करने लगा ब्लैकमेल
माँ की अश्लील तस्वीर खींचकर बेटा करने लगा ब्लैकमेल

इस समय लगे हुए लॉकडाउन के बीच भी अपराध के मामले कम नहीं हो रहे हैं. यह मामले दिन पर दिन बढ़ते ही चले जा रहे हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है उस मामले में संपत्ति पर कब्जा करने के लिए एक कलयुगी बेटे ने अपनी ही मां के खिलाफ साजिश रची और ऐसी साजिश रची कि सुनने वालों के होश उड़ गए. इस मामले में बेटे पर यह आरोप है कि संपत्ति को अपने नाम कराने के लिए एक बेटे ने अपनी मां की अश्लील तस्वीर मोबाइल से खींच ली और फिर उसे ब्लैकमेल करने लगा. जी दरअसल यह मामला राजस्थान के कोटा का है.

जहाँ शिवपुरा इलाके की रहने वाली एक महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई और कहा कि, ''उन्हें उनका बेटा ही संपत्ति के लिए ब्लैकमेल कर रहा है.'' इस मामले में पुलिस को 75 साल की वृद्ध महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि, ''उसके बेटे ने संपत्ति विवाद की वजह से अश्लील तस्वीर खींच ली और उसे अपने ही परिवार के लोगों के फोन पर भेजने लगा.'' खबरों के अनुसार पुलिस को महिला ने यह भी बताया कि ''एक दिन जब वो पूजा के दौरान अपने घर में हवन कर रही थी तो बेटा चिल्लाने लगा कि आग लग गई. इस दौरान बेटे ने चिल्लाते हुए उसे आग से बचने के लिए कपड़े उतारने को कहा और जैसे ही उन्होंने कपड़े उतारे आरोपी बेटे ने तस्वीर खींच ली.''

अब इस मामले में पुलिस अधिकारी ताराचंद का कहना है कि ''2 दिन पहले शिवपुरा की रहने वाली वृद्ध महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी. अपनी शिकायत में महिला ने आरोप लगाया था कि उसके 50 वर्षीय बेटे ने संपत्ति के विवाद की वजह से उनकी नग्न फोटो खींचकर परिवारवालों के व्हाट्सऐप पर भेज दी है.'' अब इस मामले में पुलिस ने बेटे को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन उसने अपने मोबाइल से उस तस्वीर को डिलीट कर दिया था. वहीं अब जांच जारी है.

गौ माता के साथ बलात्कार करने वाला आरोपी हुआ अरेस्ट

यूपी में मिली दलित युवक की सिर कटी लाश, इलाके में फैली सनसनी

वृद्धा के पाँव से नहीं निकले चांदी के कड़े तो पाँव ही काट ले गए दरिंदे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -