पिता ने तोड़ा सिग्नल तो बेटे ने बुलाई पुलिस....
पिता ने तोड़ा सिग्नल तो बेटे ने बुलाई पुलिस....
Share:

बोस्टन : जिस घटना का जिक्र किया जा रहा है वह अमेरिका में घटित हुई है. यदि हमारे यहां हुई होती तो बाप-बेटे दोनों अपनी इस अल्पकालिक कामयाबी पर खुश होते. मामला अमेरिका के मैसाच्यूट्स का है. किसी में रहने वाले माइकल रिचर्ड्सन ने कार धुलवाने के लिए निकले तो उन्होंने रेड लाइट पार कर दी. इसकी शिकायत उनके 6 वर्षीय बेटे राबर्ट रिचर्डसन ने पुलिस को कर दी.

राबर्ट बड़ा होकर पुलिस अधिकारी बनना चाहता है. द बोस्टन ग्लोब के अनुसार राबर्ट ने अपने पिता को रेड लाइट जम्प करने से मना किया तो माइकल ने कहा उसने रेड लाइट पर राइट टर्न लिया है जो विशेष परिस्थिति में गलत नहीं है. लेकिन राबर्ट ने कहा आपने कानून तोडा है. मैं इसकी शिकायत घर पहुंचकर पुलिस से करूँगा. इस पर माइकल हँसते रहे.

घर पहुंचकर राबर्ट ने 911 को काल कर पुलिस को बताया मेरे पिताजी ने रेड लाइट जम्प की है. इस पर पुलिसकर्मी ने और जानकारी मांगी और अपने पापा से बात कराने को कहा. माइकल ने पुलिस को पूरा घटना क्रम बताया और अपने द्वारा की गई गलती के लिए माफ़ी मांगी. नियमों के पालन के प्रति ऐसी जागरूकता दिखाने की जरूरत तो हमारे यहां है. पता नहीं हमारे देश में ऐसी स्तिथि कब बनेगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -