कुछ ऐसी है इस बार के मेट गाला इवेंट में गेस्ट की लिस्ट...!
कुछ ऐसी है इस बार के मेट गाला इवेंट में गेस्ट की लिस्ट...!
Share:

सबसे बड़े फैशन नाइट आउट के नाम से चर्च‍ित Met Gala की शुरुआत हो गई है. इस वर्ष न्यूयॉर्क में हो रहे मेट गाला 2022 की थीम 'In America: An Anthology of Fashion' है. मेट गाला 2022  को Vanessa Friedman, Regina King, Blake Lively, Ryan Reynolds, Lin-Manuel Miranda होस्ट  करने वाले है. उनका साथ देंगे Tom Ford, Adam Mosseri और Anna Wintour. हर साल मेट गाला में कुछ यूनिक फैशन डिजाइन्स भी दिखाई दे रहे है. 

भारत में कैसे देखें मेट गाला?: मेट गाला 2022 का लाइव स्ट्रीम US में सोमवार 2 मई की शाम होने वाला है. भारत में ये मंगलवार 3 मई को दिखाया जाने वाला है. इवेंट का लाइव कवरेज 6 pm (E.T) यानी भारत में 3:30 am (IST) होगा. भारत में इसकी होस्ट‍िंग Vogue India कर रहा है.   

कहां देख सकते हैं इवेंट?: इस इवेंट में विश्व के तमाम सितारे अलग अलग पोशाकों में अतरंगी अवतार में देखने को मिलने वाले है. बता दें, इससे पहले इस इवेंट में दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा अपने यूनिक लुक और ड्रेस के कारण से हर तरफ छाई हुई थीं. इस बार भी फैंस को ये जानने की उत्सुक्ता है कि इंडियन सिने जगत से जो सितारे मेट गाला में पहुंचेंगे वो इस बार क्या पहने हुए दिखाई देने वाले है! ये जानने के लिए इवेंट की कवरेज को देखना होगा. ऐसे में इसका लुत्फ वोग की वेबसाइट के माध्यम से उठाया जा सकता है. देश में इसकी स्ट्रीमिंग 3 मार्च को सुबह 3.30 मिनट पर मंगलवार को शुरू की जाएगी.

क्या है मेट गाला 2022 की थीम और कौन -कौन होगा इवेंट में शामिल?: इस वर्ष की थीम है- ‘इन अमेरिका- एन एंथोलॉजी ऑफ फैशन’. ऐसे में ड्रेस कोड रखा गया है -गिल्ड ग्लैमर. इस इवेंट के चीफ गेस्ट होने वाले है. इसके साथ साथ गाला नाइट में कौन कौन शामिल होने वाला है, इस इवेंट पर किस-किसको आमंत्रित किया जा चुका है, इसके बारे में भी काफी चर्चा की जा रही है. हालांकि इस इवेंट के शुरू होने तक इस बात से अब तक पर्दा नहीं उठा है कि कौन सा सेलेब इस बार इवेंट में दिखाई देने वाला है. रूमर्स हैं कि इस इवेंट में जेनिफर लोपेज-बेन एफ्लेक, सिडनी स्वीनी, मेगन थे स्टैलियन और बेला हदीद आदि शो का भाग हो सकते है. तो वहीं खबर ये भी है कि इस बार के इवेंट में इंडिया से बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण फिर से अपने स्टाइल से मेट गाला के रेड कार्पेट पर रंगीनियत बिखेरती हुई दिखाई देने वाली है.

'दिल ख़ुश हो गया', PM मोदी का वीडियो शेयर कर बोले अक्षय कुमार

सोशल मीडिया पर हर तरफ हो रही है सुष्मिता के लुक्स की चर्चा, गोल्डन ड्रेस ने फैंस को किया कायल

इस मशहूर क्रिकेटर की पत्नी को अनुष्का शर्मा ने दी अपनी साड़ी, बदले में मिली ये चीज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -