लन्दन में गिरफ्तार विजय माल्या से जुड़ी कुछ खास बातें
लन्दन में गिरफ्तार विजय माल्या से जुड़ी कुछ खास बातें
Share:

नई दिल्ली : भारतीय बैंकों का 9 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा की देनदारी का भुगतान किए बगैर विजय माल्या देश छोड़कर काफी वक्त से लंदन में रह रहे हैं. अभी-अभी खबर मिली है कि कारोबारी विजय माल्या को लंदन में गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्हें स्कॉटलैंड यार्ड ने गिरफ्तार किया है. अब उन्हें अदालत में पेश किया जाएगा. माल्या की गिरफ्तारी के साथ ही यह खबर सुर्खियां बनने से विजय माल्या के प्रति फिर कई जिज्ञासाएं हो रही होंगी. इस मौके पर हम आपको विजय माल्या के निजी जीवन के कुछ अनजाने पहलुओं से रूबरू कराते हैं, जिन्हें आप शायद न जानते होंगे .

जैसा कि आपको पता ही है कि 9 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा की देनदारी का सामना कर रहे माल्या पर कई दूसरे गंभीर वित्तीय आरोप भी लगे हुए हैं. आज भले ही विजय माल्या के तारे गर्दिश में हैं लेकिन पूरी दुनिया में माल्या अपनी लेविश लाइफ स्टाइल के लिए मशहूर हैं. हम आपको विजय माल्या के बारे में ऐसी कुछ बातें बताने जा रहे हैं. सबसे पहले तो यह कि विजय माल्या बहुत ही धार्मिक व्यक्ति हैं.

वह हर वर्ष सबरीमाला धर्मस्थल में नगें पैर चल के जाते है. यही नहीं विजय माल्या जो भी एयरक्राफ्ट खरीदते है उसे सबसे पहले तिरुपति और वेंकेटेश्वर मंदिर में लेकर जाते है. विजय माल्या को आभूषणों का बहुत ज्यादा शौक है. उनके सीधे हाथ पर VJM नाम से हीरे का एक ब्रैस्लेट है.जहां तक खाने पीने की पसंदका सवाल है तो विजय माल्या को सी फूड जैसे केन रवा (केन मछली) और कोरी गासी (चिकन करी) पसंद है. वहीं उन्हें मीठे में मिष्टी दही और चॉकलेट पसंद है.वहीं शराब व्यवसायी विजय माल्या की मनपसंद शराब फेरारी कारनो है.

आपको यह बता दें कि विजय माल्या किसी भी आयोजन में चाहे वह पेशेवर हो या व्यक्तिगत हमेशा शुभ मुहूर्त पर ही जाते है. दूसरी एक ऐसी बात है कि विजय माल्या अपने काम के प्रति बेहद ही समर्पित है वह कभी भी छुट्टी नहीं लेते तथा 24 घंटे काम करना पसंद करते है. विजय माल्या का ब्लैकबेरी पसंदीदा गैजेट हैऔर एक बात यह है कि वह जो कुछ भी खरीदते है उसकी उन्हें गहरी जानकारी होती है. किसी भी चीज को खरीदने में वह अपनी ताकत, समय दोनों लगा देते है.

यह भी देखें

Beer King विजय माल्या गिरफ्तार

चौथी नीलामी में बिका माल्या का ' किंगफिशर विला '

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -