व्हाट्सएप में जल्द मिलेंगे कुछ ख़ास फीचर्स

व्हाट्सएप पर जल्द आपको कुछ नए फीचर्स देखने को मिल सकते हैं. खबरों के अनुसार व्हाट्सएप 3 नए फीचर्स ला सकता है. इसमें से एक फीचर ग्रुप चैट जुड़ा होगा. बाकी के दो फीचर्स स्टिकर्स से सम्बंधित होंगे. ख़ास बात ये है व्हाट्सएप ने इन फीचर्स को एंड्रॉयड के साथ-साथ आईओएस वाले स्मार्टफोन के लिए भी रोल आउट कर दिया गया है. 

एक रिपोर्ट के अनुसार, डबल स्टीकर फीचर तकनीक पर अभी काम किया जा रहा है और जल्द ही यह फीचर यूजर्स को व्हाट्सएप पर उपलब्ध हो जायेगा. ग्रुप चैट से जुड़े फीचर को 'Dismiss as एडमिन' के नाम से लाया जाएगा. इस फीचर का अभी बीटा अपडेट में उपलब्ध करवा दिया गया है.

दोस्तों अब आप सोच रहे होंगे कि व्हाट्सएप के इस डबल स्टीकर फीचर में क्या ख़ास होगा. डबल स्टिकर फीचर में अब आपको स्टिकर को भेजने में बहुत आसनी होगी. इस के इस्तेमाल से आप चैट के दौरान स्टिकर भेजेंगे तो ये आपकी स्क्रीन स्पेस को बचाने का काम करेगा वंही व्हाट्सएप का नया चैट ग्रुप से जुड़ा फीचर एडमिन के काम को आसान बना देगा. अभी तक ग्रुप के एडमिन को किसी अन्य एडमिन को रिमूव करना होता था तो उसकी प्रक्रिया बहुत लम्बी होती है. इस फीचर के माध्यम से एडमिन का ये काम अब आसान हो जाएगा. 

इस तरह बढ़ाए अपने 4G नेट की स्पीड

100 रूपए से कम में आते है जियो और एयरटेल के धाकड़ प्लान

2500 रुपए तक की भारी छूट सैमसंग के इस फोन पर...


   

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -