'राजा-महाराजा के जैसे कुछ लोग अभी भी कांग्रेस में हैं', अपनी ही पार्टी के नेताओं पर सज्जन सिंह ने बोला हमला
'राजा-महाराजा के जैसे कुछ लोग अभी भी कांग्रेस में हैं', अपनी ही पार्टी के नेताओं पर सज्जन सिंह ने बोला हमला
Share:

भोपाल: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सज्जन सिंह वर्मा ने अपनी ही पार्टी के नेताओं को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने बोला है कि कांग्रेस पार्टी के भीतर आज भी कुछ लोग विभीषण के किरदार में हैं। जिस प्रकार राजा-महाराजा बिके हैं, उस प्रकार के कुछ लोग अभी भी पार्टी के भीतर हैं। मैं भारतीय जनता पार्टी को घेरता हूं, मगर पार्टी के भीतर के नेताओं को ही यह अच्छा नहीं लगता। जब मैं जन विरोधी नीतियों पर भाजपा को कटघरे में खड़ा करता हूं, तो पार्टी के ही नेताओं को बुरा लगता है।

कांग्रेस पार्टी के सर्वे में कई विधायकों के पराजित करने वाली रिपोर्ट पर सज्जन सिंह वर्मा ने बोला कि सर्वे की खबर गलत है। सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि वह मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ चुनाव लड़ने को तैयार हैं। बता दें, कांग्रेस पार्टी का एक सर्वे इन दिनों खबरों में है। सर्वे के अनुसार, कांग्रेस के 27 विधायक डेंजर जोन में हैं। एक प्राइवेट कंपनी से कराए गए सर्वे रिपोर्ट को आधार बनाकर बताया जा रहा है कि 3 कांग्रेसी विधायकों की स्थिति भी खराब है तथा इसी खबर को लेकर सज्जन सिंह वर्मा ने अपनों पर ही हमला बोला।

दरअसल, सूत्रों के अनुसार, पार्टी के विधायकों का ये सर्वे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कराया है। उन्होंने डेंजर जोन वाले विधायकों का अपना प्रदर्शन सुधारने को बोला है। अगर चुनाव के ठीक पहले प्रदर्शन नहीं सुधरता है तो टिकट काटा जाएगा। यही वजह है कि इस सर्वे रिपोर्ट को लेकर खूब हंगामा मचा है।

'किसानों और मजदूरों की आवाज़ दबा नहीं सकते..', काली स्याही फेंके जाने पर बोले राकेश टिकैत

'तुम्हारा पेट कितना बढ़ रहा है, पकोड़े कम खाया करो..', नगरपालिका प्रमुख को CM ममता ने दी सलाह

गुजरात में भी लागू होगा 'योगी मॉडल', दंगाइयों से होगी नुकसान की भरपाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -