श्रीदेवी की बेटियों का कुछ ऐसा है 'Sisters Love'
श्रीदेवी की बेटियों का कुछ ऐसा है 'Sisters Love'
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटियां जाह्नवी और खु़शी का नाम स्टारडॉटर्स की लिस्ट में टॉप पर हैं, बता दे कि दोनों सिस्टर्स आए दिन सुर्खियों में रहती हैं. एक बार फिर जाह्नवी और ख़ुशी कपूर दिखाई दीं यह दोनों साथ में थीं, तस्वीरों में दोनों का सिस्टर लव देखा जा सकता है.

बता दे कि जाह्ववी कपूर जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं, वे फिल्म सैराट के हिंदी रीमेक से अपने करियर की शुरुआत करने जा रही हैं और ये फिल्म एक दिसंबर से फ्लोर पर जायेगी. खबरों के अनुसार फिल्म की शूटिंग का पहला शेड्यूल उत्तर भारत से शुरू होगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि करण जौहर ने नागार्जुन मंजुले की मराठी फिल्म सैराट के हिंदी रीमेक के राइट्स पहले ही ले लिये थे. बता दे कि फिल्म में जाह्नवी के अपोज़िट शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर है, वही जाह्नवी ने सोशल मीडिया और सुर्ख़ियों में बने रहने के अलावा अपनी कई तरह की ट्रेनिंग भी पूरी कर ली है. बात करें जाह्ववी और ख़ुशी के बीच बॉन्डिंग की तो वो जबरदस्त है, जब भी दोनों साथ होती हैं तो उनके बीच की केमेस्ट्री को साफ देखा जा सकता है.

ये भी पढ़े

बस इतनी सी बात को लेकर एक दूसरे पर हावी हुए प्रियांक और पुनीश

एकता कपूर की टीम ने रिजेक्ट कर दिया था मुझे- स्मृति ईरानी

फिरंगी को लेकर कपिल की ये चाहत रह गई अधूरी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -