जियो 4 जी वालों को मार्च बाद भी मिलेगी मुफ्त कॉलिंग
जियो 4 जी वालों को मार्च बाद भी मिलेगी मुफ्त कॉलिंग
Share:

नई दिल्ली : रिलायंस जियो 4जी के ग्राहकों के लिए खुशखबरी है. खबर यह है कि 31 मार्च के बाद जो नया टैरिफ प्लान रियालंस जियो 4जी लांच करने जा रही है उसमें भी प्लान के अनुसार कॉलिंग के लिए किसी प्रकार का कोई शुल्क नहीं होगा. जियो उपभोक्ताओं को केवल नेट का प्रयोग करने के लिए 100 रुपये का शुल्क देना होगा, जो 3 महीने के लिए 30 जून तक वैध रहेगा.

अंग्रेजी अखबार ईटी की खबर के अनुसार रिलायंस जियो अभी भी लोगों के मनमाफिक योजना पर काम कर रहा है.बता दें कि पिछले साल 5 सितंबर को लॉन्च हुए रिलायंस इन्फोकॉम की टेलिकॉम सर्विस जियो का सब्सक्राइबर बेस 7.24 करोड़ हो गया है. फ्री कॉलिंग और डाटा सर्विस के कारण कंपनी से कई सारे नए ग्राहक जुड़ रहे हैं. एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि मार्च के अंत तक रिलायंस जियो के पास 10 करोड़ ग्राहक हो जाएंगे.

दूसरी तरफ यह भी माना जा रहा है कि कंपनी की असली परीक्षा 31 मार्च के बाद शुरू होगी. जब कंपनी अपनी सेवाओं के लिए पैसे लेना शुरू करेगी. तब हो सकता है कि 31 मार्च से कुछ समय पहले काफी ग्राहक जियो की सिम बंद कर दें. ऐसे में ग्राहकों की संख्या भी कम हो जाएगी. अभी कंपनी की डाटा और वॉयस कॉल सहित सारी सेवाएं मार्च 2017 तक मुफ्त हैं.

यह भी पढ़ें

टेलीकॉम सेक्टर के लिए नुकसान का कारण बनी रिलायंस की JIO सेवा

Jio के लिए भरना पड़ सकता है बिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -