13 जुलाई के सूर्य ग्रहण का 3 राशियों पर होगा बुरा असर
13 जुलाई के सूर्य ग्रहण का 3 राशियों पर होगा बुरा असर
Share:

27 जुलाई 2018 को सदी का सबसे बड़ा चंद्रग्रहण होने वाला है जो साल का दूसरा चंद्र ग्रहण है. इसके अलावा 13 जुलाई को सूर्य ग्रहण भी होने वाला है जिसके बारे में आपको बता दें कि उस दिन आपको क्या-क्या करना है. ये सूर्य ग्रहण किसी के लिए शुभ होगा तो किसी के लिए अशुभ हो सकता है. सूर्य ग्रहण के दिन किन राशि वालों को बचकर रहना है उसके बारे में हम आपको बता देते हैं आप पर कोई मुसीबत ना आये. 

जानकारी के लिए बता दें, आषाढ़ कृष्ण अमावस्या दिनांक 13 जुलाई 2018 को सूर्य ग्रहण होने वाला है. लेकिन आपको बता दें ये ग्रहण भारत में देखने को नहीं मिलेगा जिसके चलते इसका प्रभाव भी कुछ कम ही देखने को मिलेगा. भारत को छोड़कर ये ग्रहण दक्षिणी ऑस्ट्रेलिया में मेलबर्न, स्टीवर्ट आईलैंड और होबार्ट में देखने को मिलेगा और इसका असर देखने को मिलेगा. बताया जा रहा है ये ग्रहण 1 घंटे तक रहेगा और भारत के समयानुसार ये सुबह 7 बजकर 18 मिनट 23 सेकेंड से शुरू होगा और 8 बजकर 13 मिनट 05 सेकेंड तक रहेगा. 

अब आपको बता दें, इस ग्रहण का असर मिथुन, सिंह और कर्क राशि वालों पर सबसे ज्यादा पड़ रहा है जिसके चलते मानसिक तनाव हो सकता है और काम आपके अधूरे ही रह सकते हैं. यानि ये ग्रहण इनके लिए अशुभ फल देगा. इससे बचने के के लिए सिंह, कर्क और मिथुन राशि वाले सूर्य ग्रहण के दौरान शिव चालीसा और आदित्यहृदय स्तोत्र का पाठ करें जो आपके लिए शुभ फल होगा और साथ ही तुलसी का सेवन भी करें.

27 जुलाई को होगा सबसे लम्बा खग्रास चंद्रग्रहण

104 साल बाद दिखेगा अद्भुत नजारा, इन राशियों पर पड़ेगा गहरा असर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -