सोहा ने बताई सैफ और उनकी माँ के बीच के रिश्ते की सच्चाई
सोहा ने बताई सैफ और उनकी माँ के बीच के रिश्ते की सच्चाई
Share:

अभिनेत्री सोहा अली खान वेब सीरीज 'कौन बनेगी शेखावती' हाल ही में रिलीज की जा चुकी है, जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद  किया जाने लगा है। सोहा शाही खानदान से संबंध रखती है। हाल ही में एक सक्षात्कार  में  सोहा ने फैमिली सीक्रेट्स के बारें में कई राज खोले है। सोहा ने कहा है कि उनकी मां शर्मिला टैगोर और भाई सैफ अली खान आपस में बहुत लड़ते हैं। दोनों के बीच वो पीसमेकर बनती हैं।

सोहा ने बोला है कि- 'मेरी मां बहुत डरावनी हैं। वो बिल्कुल भी स्वीट नहीं हैं, जो कोई भी कहता है कि बांग्ला प्यारी भाषा है, पर ऐसा नहीं है। मेरी मां जब अपना आपा खोती हैं वो बांग्ला में ही बात करती है। हिसाब किताब भी बांग्ला में करती हैं। जिसका नतीजा ये हुआ कि हम में से कोई भी बांग्ला नहीं बोलते है।'

सोहा ने आगे कहा- 'मेरे भाई सैफ अली खान और मां के मध्य एक खास रिश्ता है, जहां हर बार जब वे एक-दूसरे से लड़ते हैं तो मुझे फोन कर रहे होते है। दोनों के मध्य मुझे ही हस्तक्षेप करना पड़ता है। मेरी मां फोन उठाएंगी और काट देती है। मैं कुछ नहीं करती। बस बात ये है कि सैफ और मां जो बातें एक दूसरे को नहीं कह पाते वो मुझे आसानी से बोल देते है।' बता दें सोहा की वेब सीरीज कौन बनेगा शेखावती ZEE5 पर स्ट्रीम हो चुकी है। इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी, लारा दत्ता, कृतिका कामरा, आन्या सिंह, रघुबीर यादव मुख्य भूमिका में है।  

रणवीर ने अपनी इस फिल्म की तुलना 'कभी ख़ुशी कभी गम' से की

कोरोना की चपेट में आए ऋतिक रोशन, घर से दूर हुए क्वारंटाइन

रेड बिकिनी में इंटरनेट पर आग लगा रही चंकी की लाड़ली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -