तैमूर की बहन इनाया हुई 9 महीने की
तैमूर की बहन इनाया हुई 9 महीने की
Share:

बॉलीवुड मे कई ऐसे किड्स हैं जो बहुत पॉपुलर हैं, ऐसे मे सबसे ज्यादा पॉपुलर होने की बात की जाए तो वह तैमूर और इनाया हैं. तैमूर और इनाया दोनों भाई-बहन हैं और दोनों की शक्ल भी एक जैसी ही लगती हैं. आपको पता ही होगा की तैमूर करीना और सैफ अली खान के बेटे हैं वहीं इनाया सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी हैं. तैमूर और इनाया दोनों ही बहुत ही स्वीट और क्यूट लगते हैं और दोनों को देखकर कोई भी उनका फैन हो जाता हैं. सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी इनाया अब 9 महीने की हो चुकी हैं और इस ख़ुशी को सोहा ने अपने इंस्टाग्राम पर जाहिर किया हैं.

सोहा ने अपने इंस्टाग्राम वाल पर इनाया की एक तस्वीर पोस्ट की हैं और कैप्शन मे लिखा है Nine months today. इस तस्वीर मे इनाया बहुत ही क्यूट लग रही है और वह खिलौनों से खेलते हुए नजर आ रही है. इनाया वाकई मे बहुत ही प्यारी दिख रही है. तैमूर और इनाया दोनों ही बहुत ही क्यूट हैं और दोनों के ही लाखो फैंस हैं. जल्द ही इनाया 1 साल की होने वाली हैं. सोहा को कुछ समय पहले ही इनाया के साथ देखा गया था लेकिन वहां सोहा को नहीं बल्कि उनकी बेटी की तस्वीरों को लगातार मीडिया ने अपने कैमरे मे कैद किया.

तैमूर भी अक्सर ही मीडिया का निशाना बनते हैं उनकी तस्वीरों को भी लगातार मीडिया वाले अपने कैमरे मे कैद करते रहते हैं. इनाया और तैमूर सभी के लिए किसी सेलेब्रिटी से कम नहीं हैं, अभी से दोनों के लाखो फैंस हैं तो आगे क्या होगा यह तो वक्त ही बताएगा.

Video : अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पार्क में इस तरह एन्जॉय कर रहें तैमूर

लंदन में तैमूर ने ढूंढ ली अपनी गर्लफ्रेंड, ऐसे किया प्यार का इज़हार

मौसी का बर्थडे केक देखते ही लपक पड़े तैमूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -