ऋषि के बाद अब खुलेंगे शर्मिला टैगोर के राज.....
ऋषि के बाद अब खुलेंगे शर्मिला टैगोर के राज.....
Share:

अभी जिस प्रकार से अभिनेता ऋषि कपूr की किताब खुल्लम खुल्ला अपना आतंक मच रही है उससे तो आप भलीभांति परिचित है ही अब यह तो रही ऋषि की बात अब बात करेंगे हम बॉलीवुड अभिनेत्री सोहा अली खान के बारे में व उनके बारे में सुनने में आ रहा है कि सोहा अब लेखन के क्षेत्र में हाथ आजमा रही हैं. सोहा इस साल अपनी किताब लेकर आ रही है जो एक शाही परिवार की बेटी और मशहूर हस्ती के तौर पर उनकी जिन्दगी पर आधारित हास्य और अनोखी कहानियों का संग्रह होगी.

पेंगुइन इंडिया ने एक बयान में कहा कि वह सोहा की पहली किताब ‘‘द पेरिल्स ऑफ बीइंग मोडरेटली फेमस’’. सोहा ने कहा, ‘‘अगर मेरे पास उस हर एक व्यक्ति के लिए डॉलर होता जिन्होंने मुझे किताब लिखने के लिए कहा, तो मैं छह डॉलर देना चाहूंगी. मुझे किताबें पढ़ना पसंद है और मैं एक मिनट में 510 शब्द पढ़ सकती हूं इसलिए मेरे लिए लिखना ज्यादा मुश्किल नहीं हो सकता, हैं ना?

मेरे पास भी कुछ समय रहता है जैसा कि अक्सर ज्यादातर कलाकारों के पास होता है.’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैं इन यादों को पन्नों पर उतारने के लिए इस वक्त का रचनात्मक इस्तेमाल कर सकती हूं. आखिरकार मैं एक राजकुमारी हूं.’’ बता दे कि अब जाहिर सी बात है कि किताब में उनकी माँ यानि शर्मिला का भी जिक्र होना लाजमी है.  

‘बद्रीनाथ की दुल्हनियां’ का धांसू पोस्टर हुआ OUT

करण के साथ कॉफ़ी पीने आये उनके स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -