ट्रैफिक से परेशान इस इंजीनियर ने लिया घोड़े का सहारा, हुआ वायरल
ट्रैफिक से परेशान इस इंजीनियर ने लिया घोड़े का सहारा, हुआ वायरल
Share:

ट्रैफिक से हर कोई परेशान रहता है लेकिन इससे बचने का तरीका किसी को समझ में नहीं आता. ऑफिस से आते समय और जाते समय हमे ट्रैफिक का सामना करना ही होता है जिसका हमारे पास कोई हल नहीं है. लेकिन एक शख्स ने इसी ट्रैफिक से परेशान हो कर ऐसा काम किया है कि आप भी हैरान हो जायेंगे जानकार. जैसा कि आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में एक शख्स घोड़े पर बैठा हुआ दिखाई दे रहा है. तो आइये बता देते हैं इसके बारे में कौन है ये.

दरअसल, ये है बेंगलुरु का एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर रुपेश कुमार वर्मा जिनकी ये तस्वीर है. अपनी इन्हीं तस्वीरों के कारण वो सोशल मीडिया पर काफी छाए हुए हैं. रुपेश जिस घोड़े पर बैठे हैं उस पर एक तख्ती भी लगी है जिस पर लिखा है 'बतौर इंजीनियर काम करने का यह मेरा आखिरी दिन है.' आप देख सकते हैं रुपेश फॉर्मल कपड़ों में दिखाई दे रहा है. रुपेश ने इस पर कहा कि वो एक मिडिल क्लास परिवार से है और उन्होंने ये सोचा भी नहीं था कि वो इस तरह इंटरनेट पर वायरल हो जायेंगे. उन्होंने कहा उन्हें इस बात की उम्मीद नहीं थी जिस पर यकीन कर पाना थोड़ा मुश्किल रहा.

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि वो आठ सालों से बेंगलुरु में रह रहे हैं और रोज़ के वायु प्रदूषण से तंग आ चुके हैं. गाड़ियों के कारण रोड जाम हो जाता, इसी परेशानी से बचने के लिए उन्होंने घोड़सवारी सीखी. वाकई उन्होंने तरीका तो बहुत ही अच्छा निकाला है जिससे उन्हें इस सरदर्द से निजात मिलेगा. इतना ही नहीं रुपेश आगे जा कर अपनी इक सॉफ्टवेयर कंपनी शुरू करना चाहते हैं जिसके लिए काफी मेहनत कर रहे हैं.

यहाँ पिज़्ज़ा कंपनी कर रही सड़क के गड्ढे भरने का काम

जब रेसलर्स के साथ हुआ शेर का मुकाबला, देखकर दंग रह गए लोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -