जब रेसलर्स के साथ हुआ शेर का मुकाबला, देखकर दंग रह गए लोग
जब रेसलर्स के साथ हुआ शेर का मुकाबला, देखकर दंग रह गए लोग
Share:

WWE में रेसलर्स को एक से एक बड़े पहवनों के साथ फाइट करते हुए देखा होगा. यह दुनिया का सबसे रोमांच और सबसे महंगा खेल है जिसमें खिलाड़ी की जान भी जा सकती है. यूं तो रेसलर्स को अपने एक दूसरे के साथ मुकाबला करते देखा होगा पर कैसा होगा जब एक शेर से रेसलर्स की फाइट हो. ये सिर्फ अपने  सिर्फ फिल्मी परदे पर ही देखा होगा. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें तीन रेसलर्स का मुकाबला शेरों के साथ करवाया गया.

यह वाकिया टेक्सास का है जहां एक के जू में शेर और इन पहलवानों के बीच रस्साकसी की प्रतियोगिता करवाई गई थी. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. अमेरिका के टेक्सास के सैन एन्टिनियो जू प्रशासन द्वारा अपने आधिकारिक फेसबुक पेज से इस वीडियो को शेयर किया गया है. जिसमें  तीन-तीन रेसलर मिलकर भी शेर को एक कदम आगे टस से मस नहीं कर पाए. इस बात से साबित होता है की शेर आखिर शेर है. 

जानकारी के मुताबिक यह प्रतियोगिता काफी दिचस्प रही. जिसे देखने के लिए सैन एन्टिनियो जू पर लोगों की काफी भीड़ उमड़ी. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में शेर की अपने जबड़े में रस्सी पकड़ कर रेसलर्स से मुकाबला करते नज़र आ रहा है. वीडियो काफी फनी है जिसे अब तक करीब 134,789 बार देखा जा चूका है.

सड़क या पानी तुरंत फुर्र हो जाएगी ये सुपरबाइक

यहाँ है चमगादड़ों का मंदिर, दूर-दूर से आते हैं लोग पूजा करने

यहाँ लड़कियों के किशोर होते ही कर दी जाती है केले के पेड़ से शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -