यहाँ पिज़्ज़ा कंपनी कर रही सड़क के गड्ढे भरने का काम
यहाँ पिज़्ज़ा कंपनी कर रही सड़क के गड्ढे भरने का काम
Share:

अपने देश को हर कोई ऊपर देखना चाहता है, लेकिन बात करें देश की सडकों की तो उन्हें देखकर ही हमारे मन से बात भी निकल जाती है. भारत की सडकों को तो सुधारने की कितनी ज़रूरत है ये सभी जानते हैं. लेकिन हम यहाँ भारत की नहीं बल्कि अमेरिका की सडकों की बात कर रहे हैं जहाँ इतने गड्ढे है कि लोग तो क्या, पिज़्ज़ा वाले भी इनसे परेशान हैं.

जी हाँ, दरअसल पिज़्ज़ा बनाने वाली कंपनी नहीं चाहती कि रोड के गड्ढों के कारण उनका पिज़्ज़ा ख़राब हो जाए इसलिए उन्होंने ऐसा तरीका निकाला है जिसे जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे.

दरअसल, अमेरिका में शहर के गड्ढे को भरने के लिए डॉमिनोज़ ने कैंपेन शुरू किया है और इस कैंपेन को नाम दिया है  Paving For Pizza. इसी के अंतर्गत ये रोड के गड्ढे भरने का काम कर रही है और वहीँ पर अपने नाम का बोर्ड भी लगा रही है.

इसके पीछे इस कंपनी का एक ही मकसद है कि पिज़्ज़ा ले जाते समय वो ख़राब ना हो और सही सलामत रहे. इसी की कुछ तस्वीरें भी सामने आयी हैं जिन्हें हम दिखाने जा रहे हैं.

इन तस्वीरों को देखकर आप भी कहेंगे क्या तरीका निकाला है. इससे रोड भी सही हो रही है और विज्ञापन भी हो रहा है. जी हाँ, ये एक विज्ञापन करने का नया तरीका है जो सभी को पसंद आ रहा है. 

हवाई यात्रा में 200 जिंदा कॉक्रोच लेकर जा रहा था ये कपल और फिर

जब रेसलर्स के साथ हुआ शेर का मुकाबला, देखकर दंग रह गए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -