लोकसभा चुनाव के बाद प्रधानमंत्री मोदी के रवैये में आयी नरमी : नीतीश कुमार
लोकसभा चुनाव के बाद प्रधानमंत्री मोदी के रवैये में आयी नरमी : नीतीश कुमार
Share:

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पाकिस्तान के प्रति रुख को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, लोकसभा चुनाव के बाद न जाने क्यों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रवैये में नरमी आ गई है.

नीतीश ने कहा कि लोकसभा चुनाव के पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तेवर पाकिस्तान को लेकर काफी तल्ख थे लेकिन ऐसा क्या हो गया कि अब उनके तेवर पहले जैसा नहीं है. बिहार विधानसभा के मानसून सत्र की समाप्ति के बाद नीतीश कुमार विधानसभा परिसर में संवाददाताओं से बातचीत कर रहे थे. नीतीश ने कहा कि लोकसभा चुनाव के वक्त तो कैसी-कैसी बातें की जाती थी. उन्होंने कहा कि एक साक्षात्कार में तो पीएम पद के उम्मीदवार के रूप में नरेंद्र मोदी ने तत्कालीन यूपीए सरकार पर तो यहां तक कह दिया था कि लव लेटर का दौर अब रुक जाना चाहिए.

बिहार मुख्यमंत्री ने गुजरात की मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल के इस्तीफा पर कहा कि ये बीजेपी का अंदरुनी मामला है कि किसे मुख्यमंत्री बनाए और किसे नहीं. नीतीश ने कहा कि गुजरात में जब से पाटीदारों का आंदोलन शुरू हुआ है, तब से गुजरात में बीजेपी की हुकूमत हिल गई है. उन्होंने कहा कि गुजरात के ऊना में दलितों पर हुए अत्याचार से दलित समाज भी बीजेपी से नाराज है. दलित समाज में बीजेपी के प्रति काफी आक्रोश है. शायद बीजेपी को लगता है कि मुख्यमंत्री के बदलने से गुजरात में पार्टी की स्थिति में कुछ बदलाव आए.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -