न्यूज़ीलैंड से मिली शर्मनाक हार के बाद ट्विटर पर ट्रेंड हुआ BanIPL, यूज़र्स ने मेंटर धोनी को भी घेरा
न्यूज़ीलैंड से मिली शर्मनाक हार के बाद ट्विटर पर ट्रेंड हुआ BanIPL, यूज़र्स ने मेंटर धोनी को भी घेरा
Share:

नई दिल्ली: टी20 विश्वकप 2021 के अपने दूसरे मैच में भी भारत को शिकस्त का सामना करना पड़ा है. दुबई में खेले गए मैच में केन विलियमसन की न्यूजीलैंड टीम ने विराट ब्रिगेड को आठ विकेट से हरा दिया था. लगातार दो शिकस्त के साथ ही टीम इंडिया का सेमीफाइनल में पहुंचना मुश्किल लग रहा है.

 

न्यूजीलैंड के हाथों मिली हार के बाद भारतीय फैंस बेहद नाराज हैं. अब ट्विटर पर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) पर प्रतिबन्ध लगाने की मांग उठने लगी है, जिसके लिए हैशटैग #BanIPL का इस्तेमाल किया जा रहा है.

फैंस का कहना है कि जब अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत अच्छा परफॉर्मेंस ना कर सके, तो इतनी महंगी लीग कराने का क्या फायदा. इसके साथ ही फैंस मेंटर धोनी के रोल को लेकर भी सवाल उठा रहे हैं. इसके लिए हैशटैग #MentorDhoni का इस्तेमाल किया जा रहा है. बता दें कि इस टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने धोनी को मार्गदर्शक (मेंटर) बनाया है. धोनी की ही कप्तानी में भारत ने 2007 में हुए पहले टी20 वर्ल्ड कप खिताब अपने नाम किया था. 

वहीं, भारत के खिलाफ मिली जीत के साथ ही न्यूजीलैंड ग्रुप-2 की अंकतालिका में तीसरे पायदान पर पहुंच गया है. इस ग्रुप में पहले नंबर पर पाकिस्तान है, जिसने अब तक तीन मुकाबलों 6 अंक हासिल किये हैं. उसने 3 मैचों में दो जीत दर्ज करके अफगानिस्तान की टीम दूसरे स्थान पर है. नामीबिया चौथे, भारत पांचवें और स्कॉटलैंड की टीम सबसे आखिरी में है. 

AFC अंडर-23: इंडिया ने पेनाल्टी शूटआउट में किर्गिस्तान को दी मात

IPL या टीम मैनेजमेंट ? आखिर क्या रहा विराट ब्रिगेड की शर्मनाक हार का कारण

भारत की फिर शर्मनाक हार, न्यूज़ीलैंड ने 8 विकेट से दी करारी शिकस्त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -