पाकिस्तान से हार के बाद कोहली पर भड़के फैंस, सोशल मीडिया पर जमकर निकाली भड़ास

नई दिल्ली: टीम इंडिया, वर्ल्ड कप के इतिहास में पाकिस्तान से कई वर्षों से नहीं हारी थी, किन्तु आखिर ये सिलसिला रविवार को हुए ICC टी20 वर्ल्ड कप मैच में टूट गया। भारत को पाकिस्तान से विश्व कप इतिहास के 29 वर्षों के बाद शिकस्त का सामना करना पड़ा। जहां पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से करारी मात दी। विराट कोहली की कप्तानी में भारत के साथ जो आज तक ना हुआ, उसका भी सामना करना पड़ गया। 

दरअसल, क्रिकेट को अनिश्चिताओं का खेल कहा जाता है, जहां कोई रिकॉर्ड्स टिक नहीं पाते। जो भी रिकॉर्ड्स बनते हैं, वो एक ना एक दिन टूट जाते हैं और ये रिकॉर्ड भी उसी तरह टूटा है, मगर फैंस पाकिस्तान से मिली हार पचा नहीं पा रहे हैं। भारत की पाकिस्तान से हुई इस हार के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पर फैंस जमकर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।

प्रशांत उमराव ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, 'वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से हरवाने वाले पहले भारतीय बेशर्म कप्तान बने विराट कोहली।' शशांक शेखर ने लिखा कि 'कोहली की कप्तानी में भारत नए रिकॉर्ड बना रहा है। 2017 चैंपियंस ट्रॉफी में भारत पाकिस्तान के हाथों 180 रन से हारा और अब टी 20 वर्ल्ड कप की शुरुआत इन्होने पाकिस्तान से 10 विकेट से हारकर की है, लेकिन ज्ञान इनसे लो दिवाली पर।' 

बता दें कि कई ट्विटर यूजर्स तो इस बात से भी भड़के हुए हैं कि हार के विराट कोहली ने पाकिस्तान प्लेयर्स के साथ मुस्कुराते हुए तस्वीर क्यों खिंचवाई। उनके साथ ऐसा व्यवहार क्यों दिखाया। हार के बाद इस तस्वीर ने फैंस के दिलों में आग में घी डालने का कार्य किया है।

कोयला खदान में काम करते थे पिता, खुद बनना चाहते थे पुलिस.. लेकिन बन गए तेज गेंदबाज़

भारत-पाकिस्तान मैच से पहले कालभैरव मंदिर में लोगों ने चढ़ाई मदिरा

मैच से पहले शोएब अख्तर ने पाकिस्तान को दी सलाह, कहा- कोहली नहीं धोनी को रोको...

 

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -