भारत-पाकिस्तान मैच से पहले कालभैरव मंदिर में लोगों ने चढ़ाई मदिरा

टी-20 वर्ल्डकप में भारत का पहले रोमांचक मैच पाकिस्तान से होने वाला है। इसके लिए हर कोई बहुत उत्साहित हैं। मैच से पूर्व भारत की जीत के लिए पूरे भारत में दुआवों का दौर आरम्भ हो चुका है। सभी जाति, धर्म एवं मजहब के व्यक्ति अपने-अपने ढंग से अपने देवी-देवताओं के यहां भारतीय टीम की जीत की कामना के लिए अर्जी लगाने लगे है।

वही ऐसा ही कुछ उत्तर प्रदेश के काशी के कोतवाल बाबा कालभैरव के मंदिर में भी देखने को मिला। जहां मंदिर में रविवार को दर्शन की खास अहमियत के साथ तंत्र पूजन करके भारतीय टीम के लिए बाबा कालभैरव को प्रिय मदिरा भी चढ़ाई गई। बता दें कि रविवार के दिन काशी के कोतवाल बाबा कालभैरव का दर्शन खास लाभदायक होता। यदि बाबा कालभैरव का विधि विधान से पूरे मंत्रोच्चार के साथ पूजन हो तो ये सही होता है। बाबा कालभैरव को प्रिय मदिरा को अर्पित किया जाए तो सभी काम बन जाते है तथा मुरादे भी पूर्ण हो जाती है। इतना ही नहीं बुरी नजर, बाधा तथा कष्ट से भी छुटकारा प्राप्त होता है।

वही यह सब कुछ आज किसी और के लिए नहीं, बल्कि भारतीय टीम के लिए भारत-पाक के टी-20 क्रिकेट मैच के ठीक पहले किया गया। बाबा कालभैरव के गर्भगृह में भारतीय टीम के सपोर्ट के लिए तन्त्र पूजन किया गया। इतना ही नहीं गर्भगृह में खास पूजन के तहत भारतीय टीम के प्लेयर्स के सपोर्ट में कालभैरव मंदिर के पुजारी भी सम्मिलित हुए। पूजन की विधि आरम्भ करते हुए खिलाड़ियों के पोस्टर के साथ काल भैरव के समक्ष मंत्रोचार करते हुए बाबा के सिंदूर से विजय तिलक लगाया गया। 

मैच से पहले शोएब अख्तर ने पाकिस्तान को दी सलाह, कहा- कोहली नहीं धोनी को रोको...

'T20 World Cup' मैच से पहले आपस में भिड़े दोनों देशों के फैंस, वायरल हुए ये जबरदस्त मीम्स

पाकिस्तान का कोई खिलाड़ी अब तक विराट कोहली को नहीं दे पाया मात, इस बार भी जीतेगा 'इंडिया'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -