'केजरीवाल ने फिर उड़वाया अपना मज़ाक..', सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर किया ट्रोल
'केजरीवाल ने फिर उड़वाया अपना मज़ाक..', सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर किया ट्रोल
Share:

अहमदाबाद: दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (AAP) सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल सोमवार (12 सितंबर, 2022) को अहमदाबाद पुलिस पर छापेमारी का 'झूठा' आरोप लगाने के बाद पुलिस से बदसलूकी करते हुए नजर आए। दरअसल, केजरीवाल अपने होटल से एक ऑटो में बैठकर डिनर करने के लिए जा रहे थे। इसी बीच पुलिस ने मुख्यमंत्री की सुरक्षा प्रोटोकॉल के तहत उन्हें रोक लिया और उन्हें सुरक्षा देने का कहा। लेकिन, इस दौरान केजरीवाल अहमदाबाद पुलिस पर भड़क गए, उन्होंने कहा कि, 'आप मुझे जबरदस्ती सुरक्षा दे रहे हैं। आपको शर्म आनी चाहिए। आपके ऊपर धब्बा है, ये गुजरात की सिक्योरिटी के ऊपर धब्बा है। मुझे नहीं चाहिए ये सिक्योरिटी।' बता दें कि, AAP ने खुद ही गुजरात पुलिस को पत्र लिखकर केजरीवाल को सुरक्षा देने की अपील की थी, फिर जब पुलिस सुरक्षा देने आई तो केजरीवाल उनपर ही भड़क गए 

 

इस पूरी घटना का वीडियो AAP ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया है।  पार्टी ने अपनी ट्वीट में लिखा, “तानाशाह BJP ने अरविंद केजरीवाल जी को Auto Driver के घर डिनर पर जाने से रोका। अरविंद केजरीवाल ने कहा – मैं जनता का आदमी हूँ, जनता से मिलना चाहता हूँ। मुझे ऐसी सिक्योरिटी नहीं चाहिए। पुलिस सुरक्षा के नाम पर गिरफ्तार करना चाहती है। हमें नहीं चाहिए सिक्योरिटी। हमें जनता से मिलना हैं। कैसे रोक सकते हो?' वीडियो में केजरीवाल पुलिस के साथ बदसलूकी करते हुए नज़र आ रहे हैं, जिसे लेकर सोशल मीडिया यूज़र्स ने भी आपत्ति जताई है। उन्होंने केजरीवाल पर ड्यूटी के दौरान पुलिस अधिकारियों के साथ आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग करने का आरोप लगाया है।

 

दरअसल, केजरीवाल आगामी गुजरात विधानसभा चुनावों के मद्देनज़र AAP का प्रचार करने के लिए अहमदाबाद पहुंचे थे। स्थानीय लोगों के साथ बैठक के दौरान उन्होंने एक ऑटो ड्राइवर के घर डिनर का निमंत्रण स्वीकार किया, जैसे उन्होंने पंजाब विधानसभा चुनाव में किया था (वो ऑटो ड्राइवर AAP का ही कार्यकर्ता निकला था)। केजरीवाल गुजरात के दो अन्य नेताओं को साथ लेकर ऑटो में बैठ गए और ड्राइवर के घर जाने लगे, मगर अहमदाबाद पुलिस ने उनसे सुरक्षा कारणों से ऑटो में न जाने का अनुरोध किया। इसे लेकर केजरीवाल पुलिसवालों पर भी भड़क गए और उन्हें भला बुरा कहने लगे।

 

केजरीवाल ने पुलिस अधिकारियों से कहा कि, 'गुजरात की जनता इसलिए दुखी है, क्योंकि नेता जनता के बीच नहीं जाते और हम जनता के बीच जा रहे हैं तो आप हमें रोक रहे हैं। आपके इसी प्रोटोकॉल ने जनता को दुखी करके रखा है।' केजरीवाल बार-बार यह कहते रहे कि उन्हें पुलिस की सिक्योरिटी नहीं चाहिए। जब लाख कोशिशों के बाद भी केजरीवाल नहीं माने, तो पुलिस की दो गाड़ियाँ ऑटो के साथ ही चलने लगी, ताकि वो दिल्ली के मुख्यमंत्री को सुरक्षा दे सकें। ऑटो में केजरीवाल के साथ एक पुलिस अधिकारी भी था। लेकिन अफसोस की बात यह है कि केजरीवाल समेत AAP के तीन नेता ऑटो की पिछली सीट पर बैठे थे, इसलिए पुलिस अधिकारी को आगे ड्राइवर की सीट पर ही बेहद खतरनाक स्थिति में बैठना पड़ा था।

 

'4 दिनों से जेल में 8 साल का रिज़वान..', नितीश-तेजस्वी की सरकार पर भड़के ओवैसी

हिंसा, आगज़नी झड़प.., भाजपा की भ्रष्टाचार विरोधी रैली के दौरान भिड़े TMC नेता

'कांग्रेस तो ख़त्म हो चुकी, उसके सवाल मत पूछो..', पंजाब में 'वेतन संकट' का प्रश्न टाल गए केजरीवाल

 

 

इस घटना को लेकर असम के मंत्री पीयूष हजारिका ने तंज कसते हुए लिखा कि, 'दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कल गुजरात में जिस प्रकार से अपना मजाक बनाया, वह इस बात का सबूत है कि केजरीवाल कितने महान अभिनेता हैं! इस धरती पर कोई भी अवार्ड शो उनकी प्रतिभा को नजरअंदाज नहीं कर सकता है।' वहीं, भाजपा नेता तजिंदर सिंह बग्गा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'ओए घटिया आदमी अरविंद केजरीवाल, गुजरात को बदनाम करना बंद कर। तुम्हारी पार्टी ने खुद चिट्ठी लिख कर गुजरात पुलिस से सुरक्षा माँगी थी और केजरीवाल पर हमले का अंदेशा जताया था। अब मीडिया के कैमरों के सामने पब्लिसिटी की भूख के कारण तुमने गुजरात पुलिस के सामने ड्रामा शुरू कर दिया।'

झारखंड में हुआ नई पार्टी का गठन, रिलन बने अध्यक्ष

आज से प्रारम्भ होगा विधानसभा का मानसून सत्र, आमने सामने आएंगे पक्ष विपक्ष

एसआर मोहंती को लगा बड़ा झटका, न्यायालय ने खारिज की याचिका

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -