सोशल मीडिया की क्वीन है बिग बी की नातिन

फिल्म जगत के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली बुधवार को 20 साल की हो चुकी हैं. इतनी कम उम्र में उनके लाखों फैंस बन चुके हैं क्योंकि उनकी पॉपुलैरिटी और पर्सनैलिटी एक सेलिब्रिटी की तरह ही है. सोशल मीडिया पर वह अपनी खूबसूरती और डैशिंग पर्सनैलिटी के नमूने पेश करती रहती हैं, इसी कारण उन्हें सोशल मीडिया की क्वीन कहा जाता है. उनकी कई तस्वीरें ऐसी हैं जो कि इंटरनेट पर काफी वायरल हुई थीं, जिनमें सबसे चर्चित फोटो थी शाहरुख़ खान के साहबज़ादे के साथ ली गयी फोटो.

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और नव्या नवेली दोनों बहुत पुराने और बहुत अचे दोस्त है. पिछले साल ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी करने के बाद आर्यन खान और नव्या नवेली अपने दोस्तों के साथ थाईलैंड में छुट्टियां मनाते नजर आए थे. फोटो सामने आने के बाद कुछ लोगों ने नव्या और आर्यन के नाम पर लव स्टोरीज बनानी शुरू कर दी थी. आर्यन के अलावा नव्या की कई और तस्वीरें हैं, जिनमें वह अपने फ्रेंड्स के साथ हैंगऑउट करती नज़र आ रही हैं. बच्चन खानदान से होने की वजह से उनकी हर एक्टिविटी लाइमलाइट में रहती है.

नव्या नंदा अपने दोस्तों के साथ बहुत टाइम स्पेंड करती हैं, पार्टीज करती हैं शायद इसी कारण वह सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. इन फोटोज को देखकर लगता है कि नव्या की डिक्शनरी में बोर शब्द की कोई जगह ही नहीं है. लोगों की बढ़ती ताकाझाकी से परेशान होकर उनकी मम्मी श्वेता ने एक कॉलम में डांट लगाते हुए लिखा था कि नव्या की तस्वीरें को मुद्दा न बनाया जाए. इन सबके चलते अमिताभ बच्चन ने अपनी पोती आराध्या और नातिन नव्या के नाम एक पत्र लिखा था, जिसमें उन्होंने उन्हें बेझिझक अपने दम पर जिंदगी जीने कई बातें कही थी. इसके जवाब में नव्या ने कहा था, "नानू, मैं इसका पूरा पालन करूंगी."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

देसी गर्ल ने फिर किया अपने नाम एक नया रिकॉर्ड

देसी गर्ल ने फिर किया अपने नाम एक नया रिकॉर्ड

चाइल्ड आर्टिस्ट्स की डेली फीस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -