जल्द ही एक साथ काम करने वाले है रणबीर और श्रद्धा कपूर

जल्द ही एक साथ काम करने वाले है रणबीर और श्रद्धा कपूर

फिल्म निर्देशक और निर्माता लव रंजन फिर एक बार अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार हैं। लव रंजन की आने वाली फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देने वाली है।  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अगले वर्ष की शुरुआत तक इस फिल्म की शूटिंग शुरू की जाने वाली है। फिल्म का निर्देशन का कमान लव रंजन संभालेंगे वहीं फिल्म का निर्माण लव और अंकुर गर्ग के प्रोडक्शन हाउस लव फिल्म्स के द्वारा किया जाने वाला है।

वहीं इस बात का पता चला है कि आने वाले वर्ष की शुरुआत तक इस फिल्म की शूटिंग शुरू की जा सकती है. फिल्म का निर्देशन का कमान लव रंजन संभालेंगे वहीं फिल्म का निर्माण लव और अंकुर गर्ग के प्रोडक्शन हाउस लव फिल्म्स के द्वारा किया जा रहा है. रणबीर और श्रद्धा की ये फिल्म अगले साल तक बड़े पर्दे पर अपनी केमेस्ट्री दिखाने वाले है.

जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म का पहला शेड्यूल स्पेन में शूट हो रहा है. फिल्म के नाम का एलान अभी तक नहीं किया गया है. ये पहली बार होगा, जब किसी फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी साथ नज़र आएगी. गौरतलब है कि इससे पहले लव रंजन 'प्यार का पंचनामा' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' जैसी फिल्मों प्रोड्यूस कर चुके हैं.

ड्रग्स के में एक और नया खुलासा, ABCD के इस कलाकार को किया गया गिरफ्तार

इस अभिनेत्री ने अनुराग कश्यप पर लगाए यौन उत्पीड़न के आरोप, रवि किशन बोले- कार्रवाई हो

इन एक्टर्स की कमजोरी ने बनाया उन्हें महान स्टार