ड्रग्स केस में एक और नया खुलासा, ABCD के इस कलाकार को किया गया गिरफ्तार

ड्रग्स केस में एक और नया खुलासा, ABCD के इस कलाकार को किया गया गिरफ्तार

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के मामले में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के उपरांत इंडस्ट्री में ही नहीं पूरे देश में ड्रग्स  को लेकर मुद्दा भड़का हुआ है. इतना ही नहीं ड्रग्स की चर्चा राज्यसभा तक चली गई है. इस दौरान प्रतिबंधित ड्रग्स MDMA बेचने की कोशिश के इल्जाम में एक्टर-कोरियोग्राफर और डांसर किशोर अमन शेट्टी समेत दो लोगों को हिरासत में लिया जा चुका है. पुलिस ने शनिवार को यह सूचना दी. पुलिस के अनुसार मादक पदार्थ रखने और इसे बेचने की कोशिश के दौरान दोनों लोगों को शनिवार प्रातः हिरासत में लिया जा चुका है.

मंगलुरु शहर के पुलिस आयुक्त विकास कुमार ने कहा, ''उनसे पूछताछ की गयी. हमें पता चला कि उनमें से एक शख्स बॉलीवुड की फिल्म ABCD में अभिनय कर चुका है. जिसके साथ ही वो डांस रियेलिटी सीरियल 'डांस इंडिया डांस' का भी भाग रह चुका है और कोरियोग्राफर-डांसर है, जिनका नाम किशोर अमन शेट्टी है. एक और व्यक्ति अकील नौशील को हिरासत में लिया जा चुका है. दोनों को उस समय पकड़ा गया, जब वे मोटरसाइकिल से कहीं जा रहे थे.''

उन्होंने बताया  कि मुंबई से मादक पदार्थ मंगाया गया था और इस केस में जांच पड़ताल की जा रही है. अभियान के बीच एक मोटरसाइकिल, दो मोबाइल फोन और नशीला पदार्थ MDMA की जब्ती की गयी. MDMA की कीमत 1 लाख रुपये बताई जा रही है. नशीले पदार्थों की रोकथाम संबंधी कानून NDPS के तहत इस सिलसिले में एक केस दर्ज किया गया है. शेट्टी डांस रियल्टी शो 'DID' में भाग ले चुके है और बॉलीवुड की फिल्म 'ABCD: एनी बॉडी केन डांस' का भी वह भाग  था. बेंगलुरु पुलिस की सेंट्रल क्राइम ब्रांच (CCB) ने नशीले पदार्थों की तस्करी के केस में दो विदेशी नागरिकों को हिरासत में लिया गया. जिनमे एक नाइजीरिया का नोन्सो जोचेन और आइवरी कोस्ट का आबिदजान है.

 

इस अभिनेत्री ने अनुराग कश्यप पर लगाए यौन उत्पीड़न के आरोप, रवि किशन बोले- कार्रवाई हो

इन एक्टर्स की कमजोरी ने बनाया उन्हें महान स्टार

सुशांत को याद कर भावुक हुई बहन, इस तरह व्यक्त किया अपना दुःख