इस अभिनेत्री ने अनुराग कश्यप पर लगाए यौन उत्पीड़न के आरोप, रवि किशन बोले- कार्रवाई हो
इस अभिनेत्री ने अनुराग कश्यप पर लगाए यौन उत्पीड़न के आरोप, रवि किशन बोले- कार्रवाई हो
Share:

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप पर एक्ट्रेस पायल घोष ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. कश्यप पर लगे इन आरोपों पर अब एक्टर और भाजपा सांसद रवि किशन का बयान सामने आया है. रवि किशन का कहना है कि यदि कोई महिला किसी पर इस प्रकार के आरोप लगाती है तो उसपर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. हालांकि अनुराग कश्यप ने एक्ट्रेस ने इन आरोपों को बेबुनियाद करार दिया है.

रवि किशन ने कहा है कि, "आरोप गंभीर है और पायल घोष ने खुद सामने आकर कहा है. अगर ये तथ्य एकदम सही होते हैं तो इस पर कार्रवाई होनी चाहिए. हम लोग नारी सशक्तिकरण की बात करते हैं. ऐसे में कोई भी नारी या बेटी गुहार लगाती है तो उसके लिए जांच की सारी एजेंसियां और दरवाजे खुले रखते हैं।'' बता दें कि इससे पहले पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर आरोप लगाते हुए कहा था, "उन्होंने मुझे अनकंफर्टेबल फील करवाया. जो भी हुआ वो नहीं होना चाहिए था. कोई तुम्हारे पास काम मांगने आया है तो इसका मतलब ये नहीं होता कि वो किसी भी चीज के लिए तैयार है. ये मुझे आज भी परेशान करता ह।  "

आपको बता दें कि इन दिनों सुर्ख़ियों में चल रहीं कंगना रनौत भी पायल के लिए इंसाफ की जंग में समर्थन कर रही हैं और अनुराग कश्यप को गिरफ्तार करने की मांग कर रही हैं. इसके लिए कंगना रनौत ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट भी किया है. पायल घोष के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना रनौत ने लिखा है कि, "हर आवाज मायने रखती है #MeToo #ArrestAnuragKashyap."

 

इन एक्टर्स की कमजोरी ने बनाया उन्हें महान स्टार

सुशांत को याद कर भावुक हुई बहन, इस तरह व्यक्त किया अपना दुःख

पायल घोष के इलज़ाम पर बोले अनुराग- 'थोड़ी मर्यादा तो रखिए मैडम...''

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -