Share:
इन एक्टर्स की कमजोरी ने बनाया उन्हें महान स्टार
इन एक्टर्स की कमजोरी ने बनाया उन्हें महान स्टार

दोस्तों वैसे तो आप सभी को कई एक्टर पसंद होंगे और आप उनके बारें में बहुत कुछ जानना भी चाहते होंगे. लेकिन आज जो हम आपके लिए लेकर आए है उससे सुनने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे, दरअसल आज हम आपको बॉलीवुड के उन सितारों के बारें में बताने जा रहे है. जिनकीकमजोरी बनी कामयाबी. तो चलिए जानते है उनके बारें में.... 

1. अमिताभ बच्चन: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने नायक अमिताभ बच्चन को आज पूरा विश्व जानता है. अमिताभ बच्चन की आवाज और पर्सनैलिटी लोग बहुत ज्यादा पसंद करते हैं. आपको बता दें कि शुरुआती दौर में अमिताभ बच्चन की बहुत सारी कमजोरियां बताई गई थी. ज्यादा लंबाई और भारी आवाज की वजह से इन्हें बहुत बार रिजेक्ट भी किया गया था. एक रेडियो स्टेशन ने अमिताभ बच्चन को उनकी आवाज की वजह से रिजेक्ट कर दिया था. लेकिन आज के वक्त में इसी आवाज के लोग फैन हो गए हैं.

2. ऋतिक रोशन: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन स्‍कोलियोसिस इस नाम की बीमारी से गुजर चुके हैं. इस बीमारी में इंसान की रीड की हड्डी एक तरफ झुक जाती है ऋतिक रोशन को डॉक्टर्स ने यह कह दिया था. कि वे कभी डांस नहीं कर पाएंगे. लेकिन ऋतिक रोशन ने अपनी इस कमजोरी को पीछे छोड़ दिया और आज बॉलीवुड के सबसे बड़े डांसर हैं.

3. अजय देवगन: बॉलीवुड  में अजय देवगन को एक बहुत बड़ा एक्टर कहा जाता है. इन्होंने अपने फिल्मी करियर के दौरान 100 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है. आपको बता दें कि फिल्मों में आने से पहले अजय देवगन को सांवले रंग की वजह से लोग पसंद नहीं करते थे. लेकिन मौजूदा समय में इन्होंने अपने आपको एक सुपरस्टार बना लिया है.

4. राजकुमार राव: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव ने अपनी शानदार एक्टिंग के बल पर नेशनल अवार्ड जीतकर अपने नाम किया है. शुरुआती दौर में राजकुमार राव को सांवले रंग की वजह से बहुत सारी फिल्मों में रिजेक्ट किया गया था. एक इंटरव्यू के दौरान राजकुमार राव ने बताया था कि गोरा रंग और मसल्स बॉडी नहीं होने की वजह से इन्हें कभी काम नहीं दिया जाता था. लेकिन आज यह एक्टर किसी सुपरस्टार से कम नहीं है.

5. रोवन एटकिंसन: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मिस्टर बीन के नाम से पूरी दुनिया में लोकप्रिय रोवन एटकिंसन की कमजोरी इनकी कामयाबी की सबसे बड़ी मिसाल बनी है. इन्हें हकलाने और अजीब शक्ल सूरत की वजह से शुरुआती दौर में काम नहीं मिला था. लेकिन इसके बाद में इन्होंने खुद का शो मिस्टर बीन शुरू किया यह शो देखते ही देखते बहुत ज्यादा प्रिय हो गया.

सुशांत को याद कर भावुक हुई बहन, इस तरह व्यक्त किया अपना दुःख

पायल घोष के इलज़ाम पर बोले अनुराग- 'थोड़ी मर्यादा तो रखिए मैडम...''

सुशांत के बेहद करीबी शख्स का दावा- कुत्ते के पट्टे से गला घोंटकर की गई हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -