तो इसलिए खुश है 'तू आशिकी' की एक्ट्रेस
तो इसलिए खुश है 'तू आशिकी' की एक्ट्रेस
Share:

टीवी का लोकप्रिय शो 'तू आशिकी' में पंक्ति की भूमिका में नजर आने वाली अभिनेत्री जन्नत जुबैर रहमानी इन दिनों जमकर सुर्खिया बटोर रही है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, 'तू आशिकी' धारावाहिक ने इस समय भारत के शीर्ष पांच शोज में स्थान बना लिया है.

बता दे कि, ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रीसर्च काउंसिल इंडिया की रेटिंग्स के अनुसार, यह इस सप्ताह शीर्ष पांच पर रहा. जिसके चलते हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने कहा कि, "मैं शो की सफलता और इस बात से खुश हूं कि यह हमारी कड़ी मेहनत रंग लाई. शुरुआत से ही इसे प्रशंसा मिल रही है और यह आगे बढ़ रहा है. शीर्ष पांच शोज में प्रवेश करना हम सभी के लिए बड़ी उपलब्धि है."

वही इसके अलावा सीरियल में मुख्य भूमिका में नजर आने वाले अभिनेता ऋत्विक अरोड़ा ने कहा, "'तू आशिकी' मेरा पहला शो है और मैं इसका हिस्सा बनकर धन्य महसूस कर रहा हूं. यह देखना अद्भुत है कि लोग इसकी कहानी और अवधारणा की सराहना कर रहे हैं. अच्छी रेटिंग हमें कड़ी मेहनत करने और अपनी वास्तविक क्षमता के अनुरूप काम करने की प्रेरणा देती है." बता दे कि, अभिनेत्री जन्नत जुबैर रहमानी ने 2009 -10 में अपना टेलीविज़न कैरियर शुरू किया था. वही बात करे अभिनेता ऋत्विक अरोड़ा की तो ये उनका पहला शो है.

ये भी पढ़े

सबसे जुदा है सोना का ये अंदाज

'सुपर 30' के लिए 15,000 से अधिक ऑडिशन ले चुके हैं

इंडस्ट्री की व्यवस्था और ढांचे को बदलने की जरुरत है- ऋचा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -