तो इस कारण सलमान खान ने मुंडवाया अपना सिर!
तो इस कारण सलमान खान ने मुंडवाया अपना सिर!
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सलमान खान का गंजा होना टॉक ऑफ द टाउन बन चुका है। जब से सलमान खान के बाल्ड लुक वाली फोटोज और वीडियो सामने आए हैं तभी से लोग उन्हें लेकर कई प्रकार के कमेंट सोशल मीडिया पर कर रहे हैं। हर कोई बस यही जानना चाहता है कि आखिर सलमान खान ने अपना सिर क्यों मुंडवा लिया है? खबरों के अनुसार, सलमान के सिर मुंडवाने के पीछे वजह उनकी आगामी फिल्म है। बीते दिनों ऐसी खबर आई थी कि सलमान खान डायरेक्टर विष्णुवर्धन के साथ फिल्म करने वाले हैं।

फिल्म का प्रोडक्शन करण जौहर के हाथ में होगा। ध्यान हो कि निर्देशक विष्णुवर्धन की पिछली फिल्म 'शेरशाह' सुपरहिट रही थी। खबर है कि इस फिल्म में सलमान खान एक पुलिस अफसर की भूमिका निभाते दिखाई देंगे। बेहतरीन एक्शन से पैक इस फिल्म की शूटिंग नवंबर-दिसंबर के बीच शुरू कर दी जाएगी। सलमान खान की आगामी फिल्म 'टाइगर-3' की रिलीज से पहले ही सलमान खान ने अपनी अगली फिल्म के लिए दर्शकों को उत्साहित कर दिया है।

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान अपनी इस आगामी फिल्म के लिए थोड़ा वजन भी कम करेंगे तथा पैरामिलिट्री जवान की भूमिका में वह कई अलग-अलग देशों में शूटिंग करेंगे। सलमान खान की इस आगामी फिल्म को लेकर काम पहले ही शुरू हो चुकी है तथा अब तक उपलब्ध जानकारी के अनुसार, यह फिल्म क्रिसमस 2024 तक रिलीज कर दी जाएगी। सलमान खान की आगामी फिल्मों में 'टाइगर वर्सेज पठान' भी सम्मिलित है। प्राप्त खबर के अनुसार, कुछ समय तक इस फिल्म की शूटिंग करने के पश्चात् नवंबर-दिसंबर में सलमान खान ब्रेक लेंगे तथा 30-45 दिन के बाद दोबारा इस फिल्म की शूटिंग में जुट जाएंगे। इस फिल्म की शूटिंग का एक बड़ा हिस्सा समाप्त करने के बाद दबंग खान 'टाइगर वर्सेज पठान' की शूटिंग में जुट जाएंगे तथा अप्रैल 2024 के बाद शाहरुख़ खान और सलमान इसी फिल्म पर व्यस्त रहेंगे।

'बॉलीवुड के बादशाह और किंग इस तरह की फिल्मों पर 10 पैसा भी नहीं लगाएंगे', विवेक अग्निहोत्री ने शाहरुख़ खान पर कसा तंज

बंगले की नीलामी पर आई सनी देओल की प्रतिक्रिया, कही ये बड़ी बात

चंद्रयान को लेकर किए गए पोस्ट पर आई प्रकाश राज की सफाई, बोले- 'ट्रोल्स ने कौन सा चायवाला देखा? मैंने तो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -