तो क्या जरीन को ठीक से काम करना नहीं आता
तो क्या जरीन को ठीक से काम करना नहीं आता
Share:

ज़रीन खान स्टाॅरर फिल्म 'अक्सर 2' बॉक्स ऑफिस पर कोई धमाल नहीं कर सकी. जिसके चलते एक्टर्स ज़रीन खान जमकर चर्चा का विषय बनी हुई है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब ज़रीन से पूछा गया कि, 'अक्सर 2' के मेकर्स ने आपके ऊपर अनप्रोफेशनल होने का इल्जाम लगाया है. 

इस पर जरीन का कहना है कि, "मैने 'अक्सर 2' जब साइन की, उस वक्त मेकर्स ने मुझे पूरी तरह आश्वस्त किया था कि यह एकदम साफ सुथरी फिल्म होगी लेकिन जैसे-जैसे फिल्म आगे बढ़ती गई, फिल्म के मेकर चाहते थे कि मैं फिल्म के हर सीन में सेमी न्यूड नजर आऊं." इसके बाद जब जरीन से पूछा गया कि, अक्सर 2' के मेकर्स का कहना है कि आप न सिर्फ अनप्रोफेशनल हैं, बल्कि आपको अपना काम ठीक से करना भी नहीं आता है.

जरीन का कहना है कि, "मैं एक एक्ट्रेस हूं और एक्ट्रेस का काम होता है एक्टिंग करना और मुझे लगता है कि मुझे अपना यह काम ठीक से आता है. हां, अगर इसके अलावा कोई मुझसे कुछ और चाहता है तो यह उसकी प्राब्लम है, मेरी नहीं." तो क्या अब आप फिल्मों में बोल्ड सीन नहीं करेंगी. इस पर अभिनेत्री का कहना है कि, "मैंने ऐसा कब कहा कि मैं बोल्ड सीन नहीं करूंगी, यदि फिल्म में मेरे किरदार की डिमांड होगी तो मुझे ऐसे सीन करने में कोई परहेज नहीं होगा लेकिन सिर्फ अपनी फिल्म को बेचने के लिए कोई मुझसे इस तरह के सीन्स की डिमांड करेगा तो मैं बिलकुल नहीं करूंगी."

ये भी पढ़े

नहीं रहे मशहूर संगीतकार आदितन

'पद्मावती' को लेकर पहलाज निहलानी का बड़ा बयान

2 दिन बाद एक दूजे के हो जाएंगे विराट-अनुष्का

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -