तो क्या आपकी भी सैलरी आते ही हो जाती है छु-मंतर
तो क्या आपकी भी सैलरी आते ही हो जाती है छु-मंतर
Share:

दुनिया में हर व्यक्ति पैसा कमाना चाहता है, हर व्यक्ति यही सोचता है कि वह जो काम कर रहा है, उसकी सैलरी इतनी हो कि पूरा महीना बिना किसी परेशानी के निकल जाये। लेकिन वास्तव में ऐसा नहीं होता, इनमें से अधिकतर व्यक्ति ऐसे भी होते हैं जो इस चीज को लेकर परेशान रहते हैं, कि उनकी सैलरी आते ही मान खत्म हो जाती है। जी हां जिस बेसब्री के साथ वह महीने भर काम करके और महीने भर सैलरी के बारे में सोचते है लेकिन आखिर में जब उनके हाथ में सैलरी आती है, तो वह सैलरी एक ही झटके में छुमंतर हो जाती है। और फिर पूरा महीना परेशानी भरा गुजरता है। तो क्या आपके साथ भी कुछ ऐसी ही समस्या है? अगर हां तो आज हम कुछ ऐसे उपाये बताने जा रहे हैं जिसको करने के बाद आपकी सैलरी इतनी जल्दी छुमंतर नहीं होगी जिसकी वजह से आपको पूरे महीने परेशान नहीं होना पड़ेगा।

इस रविवार आप कुछ इन उपायों को अपनाकर इस मुश्किल से बाहर निकल सकते है। सूर्य देव यश और वैभव के देवता माने जाते हैं और रविवार को सूर्य का दिन होता है। इस दिन इनकी पूजा करने से घर में सुख समृद्घि बनी रहती है। साथ ही धन धान्‍य बना रहता है।

रविवार की रात को सोते समय एक गिलास दूध भरकर अपने सिरहाने रख लें। गिलास रखते समय इस बात का ध्यान रखें कि नींद में भी गिलास आपके हाथ से ना गिरे। अगले दिन सुबह जल्द ही नहाकर इस दूध किसी बबूल के पेड़ की जड़ में डाल दें। हर रविवार को यह उपाय करें। ऐसा करने से आपकी सैलेरी आपके हाथ में ही रहेगी और आर्थिक परेशानी भी दूर हो जाएगी।

 

किस्मत के बंद दरवाजे खोलने में घी काफी कारगर होता है

सोने से पहले करोगे ये काम तो निश्चित ही मिलेगी सफलता

घर में मौजूद यह मुर्तियां विनाश का कारण मानी जाती हैं

फ्लैट लेने की अगर सोच रहे है, तो यह खबर आपके लिए ही है

इस प्रकार पूजा करने से हनुमान जी होंगे जल्द प्रसन्न और करेंगे सारी मनोकामना पूरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -