फ्लैट लेने की अगर सोच रहे है, तो यह खबर आपके लिए ही है
फ्लैट लेने की अगर सोच रहे है, तो यह खबर आपके लिए ही है
Share:

दुनिया में बहुत से ऐसे लोग हैं जो अपने घर परिवार से किसी कारण वश दूर रहते है। और दूर रहते हुए जीवन यापन करते हैं हो सकता है की आप भी अपने घर-परिवार से दूर रहते हों। आज हम कुछ इसी सिल-सिले पर चर्चा करने वाले हैं। दरअसल बहुत से लोग दूर तो रहते है। लेकिन कुछ समय बाद ऐसा होता है की उन्हे वह जगह पसन्द आने लगतीकि है। और फिर वह फ्लैट लेने लगते है। अगर आपके भी मन में कुछ ऐसा ही चल रहा है तो यह खबर आपके लिए ही है। इस खबर के द्वारा आज हम यह बताने वाले है की अगर आप फ्लैट लेने की सोच रहे है तो आपके लिए कौन सी मंजिल शुभ होगी।

कभी भी सबसे ऊपरी मंजिल का फ्लैट न खरीदें। फेंग शुई में ऐसे फ्लैट को अशुभ माना जाता है। सबसे ऊपरी मंजिल पर पानी संग्रह करने की ओवर हेड टंकी होती है, जो कि अशुभ होता है। फ्लैट के ऊपर इस टंकी उस घर में दोष उत्पन्न करती है और ये दोष वहां रह रहे लोगों को भी लगता है। खासतौर पर बेडरूम के ठीक ऊपरी हिस्से में पानी की टंकी का होना भी नुकसानदायक होता है। 

फेंग शुई के अनुसार ऐसी स्थिति को खतरनाक माना गया है और ऐसे फ्लैट में रहने वाले लोगों को धन हानि होने के साथ ही शारिरीक रूप से भी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। अगर आपके पसंद फ्लैट में भी ऐसा है तो उस फ्लैट को खरीदने का ख्याल अपने मन से निकाल दीजिए। 

 

धनतेरस के दिन करोगे अगर इस वस्तु की पूजा तो कभी नहीं होगी धन की कमी

तो इन कारणों से होती है आपके जीवन मैं कर्ज की समस्या

इन राशि वाले दम्पति की आपस में कभी नहीं पटती

एक दीपक, जो आपके जीवन में भरेगा खुशियां ही खुशियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -