तो इस बात का मलाल नहीं शर्मिला टैगोर को
तो इस बात का मलाल नहीं शर्मिला टैगोर को
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री शर्मिला टैगोर ने हाल ही में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. जिसके चलते एक इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि, उम्र के 73 साल पूरे करने पर कैसा महसूस हो रहा. इस बात का जवाब देते हुए शर्मीला टैगोर ने कहा कि, "जैसा हर दिन महसूस होता है, मैं खुद को अपनी उम्र के बारे में सोचने की अनुमति नहीं देती हूं. भाग्य से मेरे पास व्यस्त रहने के लिए बहुत सारी चीजें हैं और उनके साथ मैं सक्रिय रहती हूं."

इसके बाद जब उनसे पूछा गया कि, आप बहुत समय से बड़े पर्दे पर नजर नहीं आई हैं. तो इस पर शर्मिला ने कहा कि, "इसका मुझे कोई मलाल नहीं है. मेरे साथ कोई अजीब बात नहीं हुई है. यह एक उम्र को पूरा करने के बाद हर अभिनेत्री के साथ होता है क्योंकि हिंदी सिनेमा की अभिनेत्रियों के लिए अभिनेताओं की तुलना में अलग नियम होते हैं. यहां तक कि माधुरी दीक्षित के साथ भी जिनकी उम्र काफी कम है, उसके बाद भी फिल्म 'डेढ़ इश्किया' के बाद उन्होंने कोई फिल्म नहीं की है. वहीं, अमिताभ बच्चन के लिए नियम अलग हैं. उनके पास शूजीत सरकार जैसे निर्देशक हैं जो उनके लिए भूमिकाएं लिखते हैं."

इसके अलावा जब अभिनेत्री से पूछा कि, अमिताभ इस वक्त जहां हैं, उन्हें उसके लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की. इस बात पर अभिनेत्री का कहना है कि, "अमिताभ जाहिर तौर पर एक दिग्गज कलाकार हैं, लेकिन मेरा मतलब यह है कि यही नियम अभिनेत्रियों के लिए अलग हैं. मैं मानती हूं रिभु दासगुप्ता की फिल्म टीई3एन कोरियाई फिल्म की रीमेक थी. अमिताभ को समायोजित करने के लिए महिला वाले मुख्य पात्र को पुरुष पात्र में बदल दिया गया, हिंदी सिनेमा में महिला कलाकारों के लिए ऐसा कौन करता है."

ये भी पढ़े

प्रेरणादायक है राजा रावल रतन सिंह का किरदार- शाहिद

दिया मिर्ज़ा के लव अफेयर : शोऐब, सलमान फिर साहिल (SSS)

बचपन के दिनों के लुफ्त उठाते तैमूर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -