तो इसलिए दिव्या खोसला ने सीखा कथक
तो इसलिए दिव्या खोसला ने सीखा कथक
Share:

फिल्म 'यारियां' के जरिये लोगों के बीच अपनी ख़ास पहचान बना चुकी फिल्म निर्माता और अभिनेत्री दिव्या खोसला कुमार, इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'बुलबुल' को लेकर चर्चा में बनी हुई है. दिव्या का कहना है कि फिल्म 'बुलबुल' के लिए कथक सीखा है.

खबरों की माने तो दिव्या इस फिल्म में विभिन्न प्रकार की भूमिकाओं में दिखेंगी. जैसे कि एक भूमिका में वह पगड़ी पहने सिख की भूमिका में नजर आएंगी. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में दिव्या ने बताया कि, "यह एक लोकप्रिय नृत्य शैली है और इसे ठीक ढंग से करना जरूरी है. जिन लड़कियों ने मुझे कथक सिखाया, वे काफी सहायक रहीं और उन्होंने मुझे बेहद धैर्य से प्रशिक्षण दिया."

बता दे कि, फिल्म 'बुलबुल' की शूटिंग बड़े पैमाने पर शिमला में हुई है. ख़ास बात यह है कि, आशीष पांडे द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शिव पंडित और एली अवराम भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे. दिव्या "टी-सीरीज़" के प्रमुख भूषण कुमार की पत्नी हैं. दोनों का एक बेटा है, जिसका नाम रुहान है. दिव्या ने 2004 की फिल्म ‘अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. 2014 में उन्होंने फिल्म ‘यारियां’ और उसके बाद ‘सनम रे’ का निर्देशन किया था.

ये भी पढ़े

अक्षय कुमार बने थे सहारा इस WWE रेसलर का

जूलिया ने ट्रोल्स को दिया करारा जवाब

प्रियंका प्रेरणादायक सफर पर हैं- मैट प्रेस्टन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -