Snapdeal ने डिलीवर किये 60 लाख प्रोडक्ट
Snapdeal ने डिलीवर किये 60 लाख प्रोडक्ट
Share:

नई दिल्ली : त्यौहारी सीजन में खरीददारी का माहौल अमूमन देखने को मिल ही जाता है. लेकिन आजकल लोगो का खरीददारी का मार्केट बदल गया है. जी हाँ, लोगो का ध्यान इस सीजन में ई-कॉमर्स ने अपनी तरफ खिंच लिया है. इस मामले में ही यह बात सामने आ रही है कि हाल ही में ई-कॉमर्स क्षेत्र की दिग्गज कम्पनी स्नैपडील ने प्रोडक्ट्स को डिलीवर किये जाने को लेकर दावा पेश किया है. स्नैपडील का इस मामले में कहना है कि उसके द्वारा दिवाली सेल के तहत खरीदे गए करीब 60 लाख प्रोडक्ट्स को डिलीवर भी कर दिया गया है.

गौरतलब है कि नवरात्री की शुरुआत के साथ ही ई-कॉमर्स सेक्टर की बड़ी कम्पनियों जैसे अमेज़न, स्नैपडीलम, फ्लिपकार्ट आदि के द्वारा सेल का आयोजन किया गया था और इसमें कम्पनियों के द्वारा रिकॉर्ड बिक्री की बातें भी सामने आई थी. इस दौरान ही स्नैपडील ने यह बताया था कि उसके पास सेल के दौरान 70 फीसदी से भी ज्यादा ऑर्डर्स मोबाइल वेबसाइट और ऐप से आये थे.

इस मामले में ही स्नैपडील के वाइस प्रेसीडेंट ने यह बताया है कि इस साल सेल में अच्छा रिस्पांस देखने को मिला है. जबकि साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि दिवाली सेल में बुक किये प्रोडक्ट्स में कंपनी ने 98.6 फीसदी डिलीवरी बिलकुल सही समय पर कर दी है. यहाँ तक की 98.9 फीसदी ऑडर्स को 24 घंटे के अंदर ही डिलीवर किया गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -