स्नेपडील ने फ्लिपकार्ट की पेशकश को ठुकराया
स्नेपडील ने फ्लिपकार्ट की पेशकश को ठुकराया
Share:

नई दिल्ली : खबर यह है कि स्नेपडील ने फ्लिपकार्ट के 95 करोड़ डॉलर के अधिग्रहण पेशकश को ठुकरा दिया है .कम्पनी का कहना है कि वह आगामी एक वर्ष में 150 करोड़ रुपये का सकल लाभ कमाएगी.  यही नहीं  कंपनी लागत पर नियंत्रण रखेगी और परिचालन को कुशल बनाएगी. 

बता दें कि स्नैपडील के संस्थापकद्वय कुणाल बहल और रोहित बहल ने सोमवार को कहा कि  कंपनी फ्रीचार्ज जैसी संपत्ति की बिक्री से प्राप्त आय पर चलेगी और आगामी आगामी एक वर्ष में 150 करोड़ रुपये का सकल लाभ कमाएगी. यही नहीं कंपनी लागत पर नियंत्रण रखेगी और परिचालन को कुशल बनाएगी.

उल्लेखनीय है कि दोनों संस्थापकों ने संयुक्त रूप से कंपनी के कर्मचारियों पत्र में लिखा कि स्वतंत्र कंपनी के रूप में स्नैपडील की यात्रा जारी रहेगी . अब देश में खरीदारों को विक्रेताओं से जोड़ने को लेकर  अपनी पूरी ताकत का उपयोग करेंगे. स्मरण रहे कि स्नैपडील ने फ्लिपकार्ट द्वारा 95 करोड़ डॉलर के प्रस्तावित अधिग्रहण को लेकर जारी बातचीत को तोड़ दिया है. इसलिए अब तक के सबसे बड़े सौदे की संभावना खत्म हो गई है. समझा जाता है कि दोनों पक्षों में मूल्यांकन तथा शर्तों को लेकर मतभेद के कारण यह अधिग्रहण नहीं हो पाया.

यह भी देखें

मॉर्गन स्टैनली ने भारत की मुद्रा स्फीति का अनुमान घटाया

SBI ने बचत खाते पर ब्याज दर कम की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -