महिला को सांप ने पांच बार डंसा फिर भी है जिन्दा
महिला को सांप ने पांच बार डंसा फिर भी है जिन्दा
Share:

देहरादून : उत्तराखंड से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. पौड़ी जिले के जयहरीखाल ब्लॉक के डेवडाली गांव में सांप एक महिला के पीछे पड़े हैं. साँपों ने इस महिला को पांच बार डंसा है फिर भी वह जिन्दा है. ग्रामीण इसे चमत्कार से कम नहीं मान रहे हैं. ग्रामीणों के अनुसार कुछ माह पहले डेवडाली की 29 वर्षीय संगीता अपने ससुर के साथ गौशाला गई थी. वहां उन्हें एक सांप दिखाई दिया, जिसे संगीता के ससुर ने मार दिया. इसके बाद संगीता जब भी अकेले रहती सांप उसके पीछे पड़ जाते. घर के बाहर चारा लेने या पानी लेने जाती है तो सांप पीछे पड़ जाते हैं.

अब तक संगीता को सांप पांच बार डंस चुके है. संगीता को परिजन तत्काल अस्पताल ले जाते हैं जहाँ उसकी जान बच जाती है. चार-पांच दिन बाद फिर सांप उसे डंस जाता है. एक माह में पांच बार सांप के काटने की इस घटना को सब अचरज मान रहे हैं. साँपों द्वारा संगीता को बार बार काटने से परिजन भयभीत है. अब वे तंत्र-मंत्र का सहारा ले रहे हैं.

इस घटना की पुनरावृत्ति न हो इसलिए ग्रामीणों ने गाँव के पास शिव मंदिर भी बनवा दिया फिर भी संगीता का सांप पीछा नहीं छोड़ रहे हैं. संगीता के घर के पास स्तिथ शिव मंदिर के आस -पास भी सांप मंडराते रहते इससे संगीता की जान सांसत में फंसी हुई है. पता नहीं उसे इन साँपों से कब मुक्ति मिलेगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -