अमेठी : पान की दुकान पर पहुँची स्मृति, चिप्स-टॉफी खरीदी और फिर...
अमेठी : पान की दुकान पर पहुँची स्मृति, चिप्स-टॉफी खरीदी और फिर...
Share:

अमेठी : केंद्रीय महिला एवं बाल विकास और कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) अपने संसदीय क्षेत्र के दो दिवसीय दौरे पर बुधवार (11 सितंबर) को पहुंची हैं. इस दौरान उन्होंने गौरीगंज में अपने आवास के ठीक सामने स्थित पान की दुकान पर पहुंचकर टॉफी और चिप्स भी खरीदी. साथ ही उन्होंने दुकानदार से बातचीत कर उसका हाल जाना और पॉलीथिन (Polythene) का प्रयोग ना करने के लिए भी उन्होंने कहा. 

बता दें कि इसके बाद मंत्री द्वारा शहर के सगरा ताल पहुंचकर वहां निरीक्षण किया गया और इस मौके पर लोगों की समस्याएं भी उन्होंने सुनी. जबकि इस दौरान उनके साथ प्रदेश के अपर मुख्य प्रमुख सचिव गृह अवनीश अवस्थी भी मौजूद थे. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी द्वारा अमेठी रेलवे स्टेशन पर वाई फाई सुविधा का शुभारंभ किया गया है और उसके बाद डीआरएम के साथ रेलवे दोहरीकरण कार्य का निरीक्षण भी किया गया. फिर ट्रेन से डीआरएम के साथ गौरीगंज के लिए वे रवाना हो गई.

गौरतलब है कि स्मृति आज से अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर निकली हैं और इस दौरान वे कई महत्वपूर्ण कार्यक्रमों में भी हिस्सा लेंगी. केंद्रीय मंत्री सेना प्रमुख, डीआरएम उत्तर रेलवे व अपर प्रमुख सचिव गृह व पर्यटन के साथ बैठक कर उनसे विभिन्न विकास कार्यों पर भी चर्चा करेंगी. बता दें कि साथ ही विकास खंडों में चौपाल भी वे लगाएंगी.

VIDEO : फरसा लिए BJP नेता से बोले हरियाणा के सीएम मनोहरलाल, तेरी गर्दन काट दूंगा

भाजपा ने ममता बनर्जी के खिलाफ प्रदर्शन किया तेज, कई मुद्दों पर किया सरकार का घेराव

भाजपा और जदयू के बीच विवाद जारी,​ नीतिश कुमार को अन्य पद संभालने की मिली सलाह

गाय और ॐ सुनते ही खड़े हो जाते हैं कुछ लोगों के बाल, पीएम का विरोधियों पर हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -