भाजपा ने ममता बनर्जी के खिलाफ प्रदर्शन किया तेज, कई मुद्दों पर किया सरकार का घेराव

भाजपा ने ममता बनर्जी के खिलाफ प्रदर्शन किया तेज, कई मुद्दों पर किया सरकार का घेराव

ममता सरकार के खिलाफ कोलकाता में भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया है. इस दौरान भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने वाटर कैनन का इस्तेमाल किया है. बिजली के दामों में हुई बढ़ोतरी के खिलाफ कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं. जानकारी हो कि बीरभूम जिले के नानूर के मृत भाजपा कार्यकर्ता स्वरूप गोराई के शव को छिपाने को लेकर भाजपा पुलिस के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका दायर करने की तैयारी कर ली है. बता दे​ कि मंगलवार को मुहर्रम की वजह से हाईकोर्ट बंद होने पर भाजपा बुधवार को याचिका दायर करेगी. कोलकाता में भाजपा कार्यकर्ताओं ने ममता सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया है. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने वाटर कैनन का इस्तेमाल किया है. बिजली के दामों में हुई बढ़ोतरी के खिलाफ कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं. आगे जाने पूरी रिपोर्ट 

ट्रैफिक पुलिस ने कार पर डंडा मारकर युवक को रोका तो आ गया हार्ट अटैक और...

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार स्वरूप के पार्थिव शरीर को एनआरएस अस्पताल से प्रदेश भाजपा कार्यालय नहीं लाने देने के पुलिस के फैसले से नाराज परिजनों व भाजपा नेताओं ने शव लेने से इन्कार कर दिया था. इधर, पुलिस की ओर से मृतक के घर के बाहर एक नोटिस लगाया गया है, जिसमें लिखा गया है कि मृतक के परिजनों द्वारा शव लेने से इन्कार करने की वजह से उसे फिलहाल अस्पताल के शवगृह में रखा गया है. 

VIDEO: मुहर्रम के जुलुस में युवक ने लहराई पिस्तौल, मूक दर्शक बनी रही पुलिस

इस मामले में मृतक के परिजनों का आरोप लगाया है कि वे स्वरूप के पार्थिव शरीर को प्रदेश भाजपा कार्यालय ले जाना चाहते थे लेकिन पुलिस ने इसकी अनुमति नहीं दी. इसके बाद उन्होंने शहर के एंटाली थाने में पुलिस पर शव चोरी का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है. साथ ही भाजपा इस मामले में अदालत का दरवाजा खटखटाने का फैसला किया है. स्वरूप गोराई बीरभूम जिले के नानूर विधानसभा के रामकृष्णपुर ब्लॉक भाजपा के सक्रिय कार्यकर्ता थे. गत शनिवार को तृणमूल के समर्थकों ने उन पर हमला किया, जिसमें वह बुरी तरह से घायल हो गए थे. इसके बाद उन्हें कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां पर उसने अतिंम सांस ली.

चोरी के संदेह में युवकों को उठा ले गई पुलिस, तीन दिनों तक दी थर्ड डिग्री

हिमाचल प्रदेशः सहकारी समिति में हुए गबन को लेकर 10 लोग गिरफ्तार

1700 पुलिसकर्मियों की भर्ती करेगी उत्तराखंड सरकार, बढ़ेगा सफाईकर्मियों का मानदेय