गाय और ॐ सुनते ही खड़े हो जाते हैं कुछ लोगों के बाल, पीएम का विरोधियों पर हमला
गाय और ॐ सुनते ही खड़े हो जाते हैं कुछ लोगों के बाल, पीएम का विरोधियों पर हमला
Share:

मथुरा : विपक्षी पार्टियां अक्सर भाजपा पर गाय के नाम पर राजनीति करने का आरोप लगाती रही हैं. आज उत्तर प्रदेश के मथुरा में पशु आरोग्य से जुड़ी कई योजनाओं का उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किया गया है और अपने विरोधियों पर उन्होंने तंज कसा है. पीएम मोदी द्वारा कहा गया है कि देश में कुछ लोग ऐसे हैं जो कि यदि गाय का नाम सुनते हैं तो उनके बाल खड़े हो जाते हैं.

दरअसल, बात यह है कि परियोजनाओं की शुरुआत करने के बाद जब पीएम मोदी द्वारा सभा को संबोधित किया गया था, तो उन्होंने रवांडा का एक किस्सा इस दौरान सुनाया. उन्होंने कहा कि मैं पिछले साल रवांडा गया था, वहां से आई खबरों पर देश में तूफान मच गया था. कुछ लोग कहते थे कि मोदी वहां 250 गाय तोहफे में देकर आए. इसके बारे में पीएम ने कहा है कि रवांडा में एक योजना चल रही है, वहां की सरकार गांव में लोगों को गाय भेंट स्वरुप देती है. यदि बछड़ी होती है, तो सरकार वापस लेकर दूसरे किसानों को प्रदान कर देती है.

पीएम ने इस पर आगे कहा कि, ‘हमारे देश में कुछ लोगों के कान पर अगर ॐ या फिर गाय शब्द पड़ता है तो उनके बाल खड़े हो जाते हैं. ऐसा कहने वालों द्वारा देश को बर्बाद करने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी गई है. हमारे देश में पशुधन काफी बड़ी बात है, इसके बिना अर्थव्यवस्था, गांव कुछ नहीं संचालकित हो सकता है.

 

भारत में पाकिस्तान के पूर्व विधायक ने मांगी शरण, इमरान की पार्टी ने दिया यह बयान

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने पीओके पर दिया बड़ा बयान, कही यह बात

विस चुनाव से पहले महाराष्ट्र में घमासान, BJP का दामन थामेंगे कांग्रेस-NCP के नेता

आंध्र मे सियासी बवाल, चंद्रबाबू और उनके बेटे किए गए नजरबंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -