मोदी सरकार दलित विरोधी- कांग्रेस
मोदी सरकार दलित विरोधी- कांग्रेस
Share:

नई दिल्‍ली।  कांग्रेस पार्टी ने गुरुवार को राजधानी दिल्ली में एक प्रेस कांफ्रेस में भारतीय जनता पार्टी की नेता व मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी पर जमकर प्रहार किया. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस कांफ्रेस में कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने स्मृति ईरानी के दावों को गलत बताते हुए दोहराया है कि स्मृति ईरानी के दावे पूरी तरह से गलत है तथा स्मृति ईरानी एक प्रतिष्ठित पद पर बैठने के साथ ही एक झूठ को छिपाने के लिए तीन झूठ बोल रही है.

कांग्रेस नेता सुरजेवाला ने कहा कि ईरानी ने अपने पद पर बैठ कर देश को गुमराह किया है. गौरतलब है की हैदराबाद की यूनिवर्सिटी में अध्यनरत दलित छात्र रोहित वेमुला का आत्महत्या के मामले ने अब राजनैतिक रंग धारण कर लिया है. देश में सभी राजनैतिक पार्टियो के दिग्गज नेता इस पर जबरदस्त रूप से राजनीती कर रहे है. सुरजेवाला ने कहा की नरेंद्र मोदी सरकार दलित विरोधी सरकार है यह मोदी सरकार की मानसिकता को दर्शाता है.

सुरजेवाला ने कहा की स्मृति ईरानी ने रोहित व अन्य छात्रों के साथ में हुए गलत व्यवहार को सही ठहराया व देश को गुमराह किया. कांग्रेस ने ईरानी को तुरंत ही पद से बर्खास्त किये जाने की मांग की है. सुरजेवाला ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश से मांफी मांगनी चाहिए.  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -