अमेठी के विकास कार्य में जुटी स्मृति ईरानी, गोवा सीएम के साथ अपने संसदीय क्षेत्र पहुंची
अमेठी के विकास कार्य में जुटी स्मृति ईरानी, गोवा सीएम के साथ अपने संसदीय क्षेत्र पहुंची
Share:

अमेठी: 2019 लोकसभा चुनाव में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को चित कर चुकी स्मृति ईरानी अमेठी की दशा सुधारने में लगगई हैं. इस कड़ी में शुक्रवार (22 जून) को जब वो अमेठी पहुंची तो उनके साथ गोवा के सीएम प्रमोद सावंत भी थे. उन्होंने गौरीगंज के बरौलिया गांव के पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह के परिवार वालों से मुलाकात कर प्रेस वालों से बात की है.

प्रमोद सावंत ने कहा है कि गोवा के पूर्व सीएम मनोहर पर्रिकर ने इस गांव को गोद लिया था, अब गोवा सरकार यहां विकास कार्य करना चाहती है, ख़ासकर शिक्षा के क्षेत्र में. सावंत ने आगे कहा कि हमें जो काम करने के लिए कहा जाएगा हम उसे अवश्य करेंगे. उन्होंने कहा गोवा के पूर्व सीएम पर्रिकर का गांव से बेहद जुड़ाव था, उनकी याद में गोवा सरकार यहां कार्य कराना चाहती है. 

स्मृति ईरानी द्वारा अमेठी में जूते बंटवाने पर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा द्वारा की गई आलोचना के सवाल पर सावंत ने कहा कि, जिसको आलोचना करनी है वो करे. इससे कोई अंतर नहीं पड़ता, हमें सहायता करनी है और हम करते रहेंगे. प्रेस वालों से बात करते हुए उन्होंने आगे कहा कि 2014 में चुनाव प्रचार के दौरान मैं यहां पर स्मृति ईरानी के साथ कार्यकर्ता के तौर पर आया था.  

माटी कला से जुड़े लोगों के लिए खुशखबरी, योगी सरकार ने लिया बड़ा फैसला

कांग्रेस का तीखा हमला, कहा- भाजपा शासन में किसानों को मिला मौत का अभिशाप

FATF ने पाकिस्तान को लगाई लताड़, भारत ने भी सुनाई खरी-खरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -