VIDEO: जब स्मृति ईरानी के पैरों में गिर पड़ी रोती-बिलखती महिला, फिर हुआ कुछ ऐसा....
VIDEO: जब स्मृति ईरानी के पैरों में गिर पड़ी रोती-बिलखती महिला, फिर हुआ कुछ ऐसा....
Share:

अमेठी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार में कैबिनेट मंत्री बनने के बाद पहली मर्तबा अपने निर्वाचन क्षेत्र अमेठी के दौरे पर पहुंची स्मृति ईरानी ) को उस समय अजीबो-गरीब स्थिति का सामना करना पड़ा जब एक महिला स्टेज पर आकर उनके पैरों में गिर पड़ी. यह देख  स्मृति ईरानी का दिल पसीज गया और उन्होंने रोती-बिलखती महिला को अपने गले से लगा लिया.  

स्थानीय महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि परिवार के सदस्यों ने उसकी जमीन पर जबरदस्ती कब्जा कर लिया है. उसे इन्साफ दिलाया जाए. स्मृति ईरानी ने पूरे मामले का संज्ञान लिया और महिला को कार्रवाई करने का आश्वासन दिया. मोदी सरकार में मंत्री ईरानी गोवा के सीएम प्रमोद सावंत के साथ शनिवार 22 जून से अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर आए हुए हैं. उन्होंने सावंत के साथ 22 जून को दोपहर 12 बजे बरौलिया गांव में दिवंगत भाजपा नेता सुरेंद्र सिंह के परिवार वालों से मुलाकात की. 

इसके बाद तिलोईं के विधायक मयंकेश्वर शरण सिंह द्धारा आयोजित किए गए कार्यक्रम में हिस्सा लिया और वहां राजा विश्वनाथ शरण सिंह इंटर कॉलेज परिसर में आयोजित की गई एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान अपने भाषण में स्मृति ईरानी ने कहा है कि किसी ने भी नहीं सोचा था कि एक साधारण परिवार की महिला को आपके प्रतिनिधि बनने का मौका मिलेगा. एक ऐसे क्षेत्र में जो 'नामदार' का किला था, जहां यह माना जाता था कि भले ही सांसद 5 वर्ष अपने क्षेत्र में न आए, लोग उसे स्वीकार करेंगे.

 

राजस्थान में आतंक का पर्याय बना जगन गुर्जर, सांसद हनुमान बेनीवाल ने की एनकाउंटर की मांग

बजट से पहले अर्थशास्त्रियों से इन मुद्दों पर चर्चा करेंगे पीएम मोदी

योग को बढ़ावा देकर पुरस्कार पाने वालों को पीएम मोदी ने दी बधाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -